logo-image

अमिताभ बच्चन से हो गई इतनी बड़ी गलती, लोगों ने किया ट्रोल

अमिताभ बच्चन ने बीते सोमवार को अपने फेसबुक अकाउंट से एक फोटो शेयर की. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा कि ‘शायरी बनाम शायरी’ तस्वीर में दावा किया गया कि लिखी गई 2 शायरी मशहूर शायर गालिब और इकबाल के हैं. असल में वो एक फेक पोस्ट था.

Updated on: 14 Jul 2021, 12:12 PM

highlights

  • अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं
  • बिग-बी ने गालिब और इकबाल की गलत शायरी पोस्ट की
  • पहले भी कई बार ट्रोल हो चुके हैं अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. बिग बी (Big-B) अपनी फिल्मों की जानकारी से लेकर फैमिली और रोजाना का खास संदेश भी सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं. सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन आए दिन अपनी तस्वीरें और किस्से लोगों के साथ साझा करते रहते हैं. लेकिन इस बार बिग बी ने एक ऐसा पोस्ट लिखा कि लोग उन पर भड़क गए. कई लोगों ने इस बात के लिए उन्हें ट्रोल भी कर दिया. अमिताभ के अलावा कोई और यदि ये लगती करता तो शायद लोगों को इतना फर्क भी ना पड़ता. अब आप सोच रहे होंगे कि अमिताभ ने ऐसा क्या कर दिया, तो वो भी आपको बता रहे हैं बस खबर पर बने रहिए.

ये भी पढ़ें- दीया मिर्जा ने प्री-मैच्योर बेटे को दिया जन्म, रखा है ये नाम

दरअसल हुआ यूं कि अमिताभ बच्चन ने बीते सोमवार को अपने फेसबुक अकाउंट से एक फोटो शेयर की. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा कि ‘शायरी बनाम शायरी’ तस्वीर में दावा किया गया कि लिखी गई 2 शायरी मशहूर शायर गालिब और इकबाल के हैं. इस तस्वीर में दावा किया गया कि लिखे गए दो शेर मशहूर शायर गालिब और इकबाल के लिखे हुए हैं. असल में वो एक फेक पोस्ट था. फिर क्या था, बिग बी इस पर पोस्ट पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया.

अमिताभ के पिता हरिवंशराय बच्चन देश के बड़े कवियों में से एक हैं. खुद अमिताभ बच्चन काफी अच्छा लिखते हैं. ऐसे में अमिताभ से इ तरह की गलती होना, लोगों को पसंद नहीं आया. लोगों का कहना है कि अमिताभ बच्चन जैसे कलाकार को पोस्ट शेयर करने से पहले कम से कम एक बार क्रास चेक जरूर करना चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि 'अपनी टीम बदलिए प्रभु, कृपया बिना जांचें कुछ पोस्ट न करने दें.' 

ये भी पढ़ें- आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' पर लद्दाख में कचरा फैलाने का आरोप, टीम ने कही ये बात

इससे पहले अमिताभ ने अपने टीवी के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति के सेट से अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने जो कैप्शन लिखा था उससे लोग भड़क गए थे. बिग बी ने ताली बजाते हुए अपनी एक तस्वीर फेसबुक पर पोस्ट की. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'एक बात तो तय है, इस दुनिया में लोगों के पास फुरसत बहुत है.' बिग बी का ये कैप्शन कई लोगों हजम नहीं हुआ और इसके बाद ट्रोल होने का सिलसिला शुरू हो गया. एक यूजर ने लिखा, 'बिलकुल सही कहा सर आपने. लोगों की उसी फुरसत का तो फायदा आपने अपनी पूरी जिंदगी भर उठाया है.'