logo-image

Amitabh Bachchan Hospitalised: कोकिलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट हुए अमिताभ बच्चन, कराई गई एंजियोप्लास्टी

Amitabh Bachchan Hospitalised: अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब होने के कारण उनको कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Updated on: 15 Mar 2024, 02:15 PM

New Delhi:

Amitabh Bachchan Hospitalised: अमिताभ बच्चन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 81 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेता को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक सूत्र ने मीडिया को बताया कि अमिताभ बच्चन का "हृदय का नहीं, बल्कि पेरिफेरेल का इलाज किया गया था." अंदर के सूत्र ने कहा, "उनके पैर में जमे क्लॉट पर एंजियोप्लास्टी की गई थी, न कि उनके दिल पर." हालांकि, एक्टर के स्वास्थ्य के बारे में अधिक जानकारी के बारे में अभी अधिक सूचना नही है.

एडमिट होने से बिग बी ने शेयर किया था ये पोस्ट 
मीडिया को उनके अस्पताल में भर्ती होने के बारे में पता चलने से ठीक एक घंटे पहले बिग बी ने एक्स, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, पर एक पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने लिखा, "टी 4950 - सदैव आभार." उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आईएसपीएल में अपनी हालिया प्रेजेंस का एक वीडियो भी शेयर किया था. उन्होंने मैच के दौरान बेटे अभिषेक बच्चन के साथ कुछ यादगार पलों का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "टी 4950 - आंख खोलके देख लो, कान लगाके सुन लो, माझी मुंबई की होगी जय जयकार, ये बात अब मानलो."

बिग बी का वर्क फ्रंट
काम के मोर्चे पर, बच्चन अगली बार 'कल्कि 2898 एडी' में दिखाई देंगे, जिसमें उनके साथ प्रभास और दीपिका पादुकोण हैं. यह फिल्म 9 मई को रिलीज हो रही है. नाग अश्विन द्वारा निर्देशित फिल्म में वह अश्वत्थामा की भूमिका निभाएंगे. बच्चन को टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर 'गणपथ पार्ट 1' में भी देखा गया था.

यह भी पढ़ें - Murder Mubarak Review: सस्पेंस से भरपूर है फिल्म 'मर्डर मुबारक', इस OTT प्लेटफॉर्म पर हुई रिलीज 

कुछ समय पहले यह भी घोषणा की गई थी कि बिग बी दीपिका के साथ 'द इंटर्न' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे. हालाँकि, फिलहाल इस पर कोई अपडेट नहीं है. ऐसा लगता है कि फिल्म को आगे बढ़ा दिया जाएगा क्योंकि अब डीपी भी अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही है और हो सकता है कि वह अपनी प्रेगनेंसी के दौरान और उसके बाद थोड़ा ब्रेक ले रही हो. यह फिल्म 70 साल विधुर बेन व्हिटेकर के बारे में है, जो यह महसूस करने के बाद कि वह रिटायरमेंट के लिए तैयार नहीं है, एक ऑनलाइन फैशन साइट पर एक इंटर्न बनकर काम करना चाहता है.