logo-image
लोकसभा चुनाव

Amitabh Bachchan Health Update: बिग बी ने लिखकर बताया अब कैसी है हालत

Project K की शूटिंग के दौरान घायल हुए अमिताभ बच्चन इस वक्त मुंबई में अपने घर पर आराम कर रहे हैं.

Updated on: 07 Mar 2023, 12:30 PM

नई दिल्ली:

Project K की शूटिंग के दौरान घायल हुए अमिताभ बच्चन इस वक्त मुंबई में अपने घर पर आराम कर रहे हैं. 6 मार्च को उनके साथ हुई दुर्घटना के बारे में सुनते ही फैन्स खासे परेशान हो चुके थे. सोशल मीडिया पर उनकी सेहत को लेकर चिंता का माहौल था. हर कोई चाहता था कि बस कहीं से एक बार अमित जी का हालचाल मिल जाए. अपने फैन्स की इसी चिंता को दूर करते हुए बिग बी ने ब्लॉग लिखा. इस ब्लॉग में उन्होंने अपनी सेहत को लेकर अपडेट दी.

बिग ने अपने ब्लॉग में लिखा, सबसे पहले मैं उन लोगों की प्रार्थनाओं और प्रेम के प्रति आभार व्यक्त करना चाहता हूं जिन्होंने मेरी चोटों को लेकर फिक्र दिखाई. आप जितनी अटेंशन मुझे देते हैं उसके लिए मैं आपका बहुत आभारी हूं. मैं धीरे-धीरे रिकवर कर रहा हूं. इससे थोड़ा समय लग सकता है. डॉक्टरों ने जो भी सलाह दी हैं उनका सख्ती से पालन कर रहा हूं. आराम कर रहा हूं और छाती पर स्ट्रैप बांधा हुआ है. सारा काम रोक दिया गया है और यह तभी शुरू होगा जब मेरी हालत बेहतर होगी और डॉक्टर मुझे काम पर लौटने की सलाह देंगे.  

यह भी पढ़ें: Amitabh Bachchan Injured: Project K और कुली हादसे के बीच है एक खास कनेक्शन!

फैन्स को दी होली की बधाई

अपने फैन्स के साथ दिल की बात करने के अलावा बिग बी ने सभी को होली की ढेर सारी बधाइयां भी दीं. उन्होंने बताया कि उनके बंगले जलसा में होलिका दहन 6 मार्च को किया गया. बता दें कि बिग बी का रिब कार्टिलेज पॉप हो गया है और राइट रिब केज में मांसपेशी फट गई है. हैदराबाद में सीटी स्कैन और शुरुआती इलाज के बाद उन्हें तुरंत मुंबई भेज दिया गया था. अपने फैन्स की चिंता और घबराहट का खयाल रखते हुए बिग बी ब्लॉग लिखकर सभी को अपडेट कर रहे हैं. राहत की बात है कि वह रिकवर कर रहे हैं और उनकी समस्या ने किसी बड़ी तकलीफ का रूप नहीं लिया.