logo-image

Jhund Trailer: अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

फिल्म में अमिताभ (Amitabh Bachchan) एक प्रोफेसर की भूमिका निभाते हैं जो स्लम एरिया वाले बच्चों की एक फुटबॉल टीम बनाना चाहते हैं

Updated on: 23 Feb 2022, 05:30 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म 'झुंड' (Jhund) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर में कुछ लड़कों का एक झुंड नजर आ रहा है. इन लड़कों के हाथों में कोई न कोई हथियार दिखाई दे रहा है. इनमें से किसी के हाथ में चेन है तो किसी के हाथ में डंडे, इसके साथ ही कुछ लोग हाथों में ईंट और पत्थर भी दिखाई दे रहे हैं जो वहां हमेशा ही लड़ते नजर आते हैं. नागराज मंजुले द्वारा निर्देशित 'झुंड' (Jhund) की कहानी विजय बरसे के जीवन पर आधारित है, जो स्लम सॉकर्स के संस्थापक हैं.

यह भी पढ़ें: शिबानी दांडेकर ने किया ससुर जावेद अख्तर संग डांस, देखें Photos

फिल्म में अमिताभ (Amitabh Bachchan) एक प्रोफेसर की भूमिका निभाते हैं जो स्लम एरिया वाले बच्चों की एक फुटबॉल टीम बनाना चाहते हैं. फिल्म में अमिताभ का दमदार लुक नजर आ रहा है. ट्रेलर में नजर आ रहा है कि अमिताभ बच्चन बच्चों को फुटबॉल सिखाने की जिद पर अड़े हैं. फिल्म सिनेमाघरों में 4 मार्च को रिलीज होने वाली है. ट्रेलर पर दर्शकों का रिएक्शन है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है. अमिताभ बच्चन के काम की बात करें तो आखिरी बार वह फिल्म चेहरे में नजर आए थे. वहीं आने वाले समय में अमिताभ, रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में दिखाई देंगे.