logo-image

Big B Blog: अमिताभ बच्चन ने खुद को कहा 'बेवकूफ', ब्लॉग के जरिए फैंस से मांगी माफी

अब अपनी गलती पर सुधार करते हुए उन्होंने लिखा है, "ओह डियर.. काम के लिए बहुत जल्दी निकल गए हैं और यहां एफ से मिलने का समय मिल गया है..

Updated on: 29 May 2023, 11:27 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, वो अपनी पर्सनल जिंदगी से जुड़े अपडेट फैंस के साथ शेयर करत रहते हैं. हाल ही में अपने ब्लॉग के जरिए वो अपनी गलती पर माफी मांगते हुए नजर आए. बिग बी ने अपनी गलती को सुधारते हुए खुद को बेवकूफ कहा है. दरअसल बिग बी (Big b) ने अपने ब्लॉग पर दिवंगत सिंगर बॉब डायलन (Bob Dylan) के एक गाने का श्रेय द बीटल्स (The Beatles) को दे दिया था. इसके लिए उन्होंने खुद को 'बेवकूफ' बता दिया है.

अब अपनी गलती पर सुधार करते हुए उन्होंने लिखा है, "ओह डियर.. काम के लिए बहुत जल्दी निकल गए हैं और यहां एफ से मिलने का समय मिल गया है.. और मैं काम पूरा करने की सख्त कोशिश कर रहा हूं ताकि मैं समय पर जीओजे में पहुंच सकूं.. लेकिन उससे पहले, एक सुधार.. मेरी माफी .. और मुझे समझाने के लिए सबसे कुशल ईएफ के लिए मेरा आभार .. "मेरे दोस्त वो बीटल्स नहीं है .. यह बॉब डायलन है .. हां बिल्कुल . मैं एक बेवकूफ हूं.. इसलिए गलती के लिए क्षमा करें.. इसे तुरंत ठीक करेंगे.. तब तक मेरे प्यार.''

ये भी पढ़ें-Arjun Kapoor Photo: मलाइका अरोड़ा ने शेयर की अर्जुन की प्राइवेट फोटो, एक्टर ने इस तरह किया रिएक्ट

आखिर क्या था पोस्ट?

शनिवार को अपने पिछले ब्लॉग पोस्ट में, अमिताभ बच्चन ने लिखा था, “जीवन में ऐसे पल आते हैं जब आप देते हैं .. देते हैं क्योंकि आप चाहते हैं .. कोई मजबूरी नहीं, कोई इनाम की उम्मीद नहीं, कोई कारण नहीं .. सिर्फ देने के लिए .. क्या मैं करता हूं गलत.. क्या मैं घोषणा करता हूं.." द आंसर रिटेन इन द विंड- बीटल्स. बाद में उन्होंने इसे ठीक किया और बीटल्स की जगह बॉब डायलन लिखा. वहीं बिग बी के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो एक्टर इन दिनों 'सेक्शन 84' की शूटिंग में व्यस्त हैं और रविवार को अपने जुहू बंगले जलसा के गेट पर अपने फैंस का अभिवादन करने के लिए सेट से थोड़ा समय निकाला.