logo-image

Ameesha Patel Statement : अमीषा पटेल के छलके जज्बात, टॉम क्रूज संग करना चाहती हैं ब्याह

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) एक शानदार एक्ट्रेस हैं. वो अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा बोल दिया है, जिसके चलते वो खबरों में आ गई हैं.

Updated on: 30 Apr 2023, 02:24 PM

नई दिल्ली :

अमीषा पटेल (Ameesha Patel) एक शानदार एक्ट्रेस हैं. वो अपनी खूबसूरती और बोल्डनेस को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं. हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा बोल दिया है, जिसके चलते वो खबरों में आ गई हैं. इससे पहले आपको बता दें कि एक्ट्रेस की पूरे देश में बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि वो हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज की बहुत बड़ी फैन हैं? हां, आपने सही पढ़ा.

 68वें Hyundai Filmfare Awards 2023 के रेड कार्पेट पर, अमीषा से जब सवाल किया गया कि क्या वो किसी अन्य एक्ट्रेस के साथ स्थान बदल सकती हैं, अगर हां तो वो कौन होगी ? उसी का जवाब देते हुए, उन्होंने कहा कि, 'वो किसी भी एक्ट्रेस के साथ स्थान बदलना चाहेंगी, जिसे फिल्मों में टॉम क्रूज (Tom Cruise)के साथ एक्टिंग करने का मौका मिला हो.'

उनके अनुसार, वो एक्टर की बहुत बड़ी फैन हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस ने कहा कि, 'अगर वो कर सकती तो उनसे शादी भी कर लेती.' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी खुलासा किया कि, 'उनके बड़े होने के दौरान उनके कमरे में हॉलीवुड स्टार के पोस्टर भी थे.' एक्ट्रेस का ये बयान सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. 

यह भी पढ़ें : Salman Khan Statement : 'औरतें ढंकी हुई रहें तो ही अच्छा है....' Salman ने पलक तिवारी के नेकलाइन कमेंट पर दिया जवाब

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

गदर 2: द कथा कंटीन्यूज -

आपको बता दें कि अमीषा लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं. वो जल्द ही अनिल शर्मा की 'गदर 2: द कथा कंटीन्यूज' से कमबैक करती नजर आएंगी, जिसमें सनी देओल और उत्कर्ष शर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं. बता दें, यह  फिल्म इसी साल अगस्त में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

यह भी पढ़ें : Rishi Kapoor Death Anniversary: बेटी रिद्धिमा ने पापा ऋषि कपूर को ऐसे किया याद, नीतू कपूर भी हुईं इमोशनल