logo-image

अमीषा पटेल ने दोहराया अपना 10 साल पुराना बयान, बिपासा बसु पर किया था कमेंट

अमीषा पटेल 10 साल से अधिक के अंतराल के बाद फिल्मों में लौट आई हैं. एक्ट्रेस अब सनी देओल के साथ गदर 2 का प्रचार कर रही हैं, और कई बयान दे रहे हैं, जो ऑनलाइन हलचल मचा रहे हैं.

Updated on: 05 Jul 2023, 03:06 PM

नई दिल्ली:

अमीषा पटेल 10 साल से अधिक के अंतराल के बाद फिल्मों में लौट आई हैं. एक्ट्रेस अब सनी देओल के साथ गदर 2 का प्रचार कर रही हैं, और कई बयान दे रहे हैं, जो ऑनलाइन हलचल मचा रहे हैं. विक्रम भट्ट के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात करने से लेकर अपनी साथी अभिनेत्रियों के बारे में अपनी पुरानी कमेंट्स पर दोबारा गौर करने तक, वह हर दिन खबरों में और इजाफा कर रही हैं. अपने नए इंटरव्यू में अमीषा ने उस समय के बारे में बात की जब उन्होंने बिपाशा बसु को जिस्म में उनके लुक पर कमेंट किया था.

अमीषा ने बिपाशा की बॉडी पर भी कमेंट किया

एक्ट्रेस ने एक बार कहा था कि वह कभी भी जिस्म जैसी फिल्म नहीं कर सकती थीं क्योंकि वह बहुत अधिक बॉडी दिखाने में सहज नहीं थीं. अमीषा ने बिपाशा की बॉडी पर भी कमेंट किया और कहा कि उनके हिप्स 'बहुत बड़े' हैं. बाद में, जब बिपाशा और लारा दत्ता कॉफी विद करण में दिखाई दीं, तो करण जौहर ने उनसे अमीषा के कमेंट्स के बारे में पूछ लिया. इसपर बिपाशा और अमीषा के बीच कोल्ड वॉर शुरू हो गया.

अमीषा पटेल के कमेंट के बाद बिपाशा ने क्या कहा?

कॉफी वीथ करण के एक एपिसोड में बिपाशा ने कहा, ''मैं सबसे पहले कहूंगी कि अमीषा में जिस्म जैसी भूमिका निभाने के लिए बॉडी लैंग्वेज नहीं हैं. आपको एक महिला होने की ज़रूरत है. केवल शारीरिक रूप से नहीं बल्कि आपके पास एक बहुत ही मजबूत व्यक्तित्व होना चाहिए. मुझे लगता है कि वह ऐसा करने के लिए बहुत खूबसूरत, बहुत छोटी है. लारा ने भी इसी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, अमीषा अपने जीवन में किसी और के बारे में सोचने या बात करने के लिए बहुत कुछ कर रही है.

जिस्म के लिए सही विकल्प नहीं थीं बिपाशा बसु 

अमीषा पटेल का कहना है कि बिपाशा बसु जिस्म के लिए सही विकल्प नहीं थीं. एक्ट्रेस ने कहा कि वह अब भी मानती हैं कि बिपाशा जिस्म के लिए सही विकल्प नहीं थीं. अमीषा ने कहा, ''मैंने जो कहा, मैं अब भी उस पर कायम हूं. मुझे नहीं लगता कि बेसिक इंस्टिंक्ट एक ख़राब फ़िल्म है. मुझे लगता है कि शेरोन स्टोन एक देवी हैं, और वह बहुत बढ़िया है. मुझे लगता है कि जिस्म भी एक शानदार फिल्म थी. यह बेहतरीन संगीत और शानदार अभिनय से भरपूर एक शानदार फिल्म थी.