logo-image

GADAR 2: अमीषा पटेल को पसंद नहीं आई फिल्म में ये बात, बोलीं- मौका मिला तो बदलना चाहूंगी

गदर 2 की एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा- अगर उन्हें मौका मिलता तो वह फिल्म में यह चीज बदलना चाहतीं.

Updated on: 19 Aug 2023, 08:30 AM

नई दिल्ली:

गदर 2 की भारी सफलता के बीच, अमीषा पटेल ने 22 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर सकीना की अपनी प्रतिष्ठित भूमिका दोहराई है. अमीषा ने एक चीज के बारे में खुलासा किया है जिसे वह फिल्म में बदलना चाहती हैं. अमीषा पटेल और सनी देओल सातवें आसमान पर हैं क्योंकि उनकी हालिया रिलीज फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. उनकी 2001 की ब्लॉकबस्टर रोमांटिक ड्रामा, गदर: एक प्रेम कथा की अगली कड़ी, इस फिल्म को सभी उम्र के दर्शकों से अपार प्यार मिल रहा है.

22 साल बाद भी लोगों ने फिल्म को दिया प्यार 

वहीं गदर 2 में 22 साल बाद सनी देओल और अमीषा पटेल अपने फेमस किरदारों, तारा सिंह और सकीना की भूमिका में नजर आ रहे हैं, जिसमें निर्देशक अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा भी जीते की भूमिका में हैं. अब, जब पूरा देश गदर बुखार की चपेट में है, तो मुख्य अभिनेत्री अमीषा पटेल ने उस एक चीज़ के बारे में खुलासा किया है जिसे वह फिल्म में बदलना चाहेंगी.

'मेकर गदर 2 के साथ कुछ अलग कर सकते थे'

हाल ही में एक इंटरव्यू में, जब अमीषा पटेल से एक चीज के बारे में पूछा गया कि वह चाहती थीं कि मेकर गदर 2 के साथ कुछ अलग कर सकते थे और वह फिल्म में क्या बदलाव करना चाहेंगी, तो अभिनेता ने जवाब दिया, “वास्तव में कुछ नहीं, लेकिन काश एडिटिंग में मैं कुछ चीज़ों को बेहतर बना सकती थी.

गदर 2 की सफलता को अविश्वसनीय बताया

गदर 2 की सफलता पर उनकी कमेंट के बारे में पूछे जाने पर, कहो ना प्यार है स्टार ने जवाब दिया, "यह पागलपन भरा और अविश्वसनीय है, ऐसा लगता है जैसे इतिहास खुद को फिर से बना रहा है. इसे पचाना थोड़ा मुश्किल है, यह अभी भी यकिन नहीं हो रहा ह. हम जानते थे कि दर्शक तारा और सकीना को पसंद करते हैं. दर्शक उनको 22 साल बाद भी इतना प्यार दे रहे हैं.

फिल्म गदर 2 के बारे में जानें

अनिल शर्मा की डायरेक्ट फिल्म गदर 2 में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा लीड रोल में हैं. इसमें विलेन के रूप में मनीष वाधवा के साथ-साथ सिमरत कौर, गौरव चोपड़ा और लव सिन्हा भी सपोर्ट रोल में हैं.

गदर 2 में तारा सिंह कहानी को आगे बढ़ाते हैं और अपने बेटे जीते को ढूंढने के लिए पाकिस्तान जाते हैं. गदर 2 की टक्कर अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम की ओएमजी 2 से हुई, हालांकि, फिल्म फिर भी रिलीज के पहले हफ्ते में 284 करोड़ रुपये कमाकर ब्लॉकबस्टर बनने में सफल रही.