logo-image

Allu Arjun Wax Statue: अपने वैक्स स्टैच्यु से मिले अल्लू अर्जुन, दोनों में असली-नकली पहचानना मुश्किल

Allu Arjun Pushpa 2: अल्लू अर्जुन इन दिनों पुष्पा 2 की शूटिंग कर रहे हैं. यह फिल्म इसी साल अगस्त में रिलीज होने वाली है.

Updated on: 29 Mar 2024, 05:54 PM

नई दिल्ली:

Allu Arjun Wax Statue: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने एक नया 'मील का पत्थर' हासिल किया है. दुबई के मैडम तुसाद में अल्लू अर्जुन के मोम के पुतले का अनावरण किया गया है. गुरुवार शाम को अल्लू अर्जुन ने सोशल मीडिया पर कुछ पल साझा किए हैं. तस्वीरों में अल्लू अर्जुन और उनके वैक्स स्टैच्यू में अंतर कर पाना मुश्किल है. अल्लू को 'डांस का किंग' बताते हुए मैडम तुसाद ने अनावरण के बाद इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज साझा की हैं. मोम की प्रतिमा को अला वैकुंठपुरमुलु की प्रतिष्ठित लाल जैकेट पहनाई गई है. वैक्स स्टैच्यू में अल्लू अपने आइकॉनिक 'पुष्पा' पोज को फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं. स्टैच्यू का अनावरण करने के लिए अल्लू अर्जुन भी रेड कोट पहने नजर आए.  प्रतिमा के लॉन्च पर खुशी जाहिर करते हुए अल्लू ने लिखा, "यह हर अभिनेता के लिए एक मील का पत्थर है."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madame Tussauds Dubai (@tussaudsdubai)

अल्लू और पुतले में अंतर करना मुश्किल
मैडम तुसाद ने मोम की प्रतिमा के अनावरण का एक वीडियो भी पोस्ट किया है. अल्लू  खुद अपना पुतला देखकर हैरान रह गए. ये बिल्कुल हूबहू उनके जैसा दिख रहा है. पुतले को पुष्पा पोज में बनाया गया है. मोम के पुतले के साथ अल्लू अर्जुन भी पुष्पा पोज करते नजर आए. इवेंट के दौरान उनकी बेटी अरहा ने भी पुष्पा पोज कॉपी करके दिखाया. वीडियो में एक्टर को हंसते हुए देखा जा सकता है जब वह अपनी बेटी को अपनी मोम की मूर्ति के साथ पोज देते हुए देखते हैं.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madame Tussauds Dubai (@tussaudsdubai)

सेलेब्स ने अल्लू अर्जुन को दी बधाई
इस अचीवमेंट के लिए अल्लू अर्जुन को उनके फैंस और साउथ सेलेब्स की ओर से बधाइयां मिल रही हैं. राम चरण की पत्नी उपासना ने लिखा, "यह अद्भुत है, हार्दिक बधाई." लक्ष्मी मांचू ने मोम की मूर्ति के लिए अल्लू की तारीफ करते हुए लिखा, “आआत्तत्तत्त (वाह) चिरंजीवी की बेटी श्रीजा के अलग हुए पति कल्याण देव अरहा के पोज से प्रभावित हुए और उन्होंने लिखा, “हाहा बुग्गला बंगारू अरहाआ..”

अल्लू अर्जुन ने ट्विटर पर लिखा, “आज का दिन बहुत शानदार है. मेरी पहली फिल्म #गंगोत्री आज ही के दिन 2003 में रिलीज हुई थी और आज मैं #मैडमतुसाद दुबई में अपनी वैक्स स्टैच्यू लॉन्च कर रहा हूं. यह 21 साल का शानदार सफर रहा है. मैं इस जर्नी में आप सभी का आभारी हूं और अपने फैंस को उनके उत्साही प्यार और समर्थन के लिए विशेष धन्यवाद देता हूं.”

अल्लू अर्जुन फिलहाल फिल्म के सीक्वल, पुष्पा: द रूल की शूटिंग कर रहे हैं. यह फिल्म इसी साल अगस्त में रिलीज होने वाली है.