logo-image
लोकसभा चुनाव

Jigra: आलिया भट्ट की नई फिल्म की हुई शुरुआत, तस्वीरें शेयर कर जताई Exitement 

Jigra: आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म जिगरा में नजर आने वाली हैं. एक्ट्रेस ने फिल्म के पहले दिन के शूट से तस्वीरें शेयर की हैं.

Updated on: 05 Oct 2023, 12:22 PM

New Delhi:

Jigra: आलिया भट्ट ने अपनी आने वाली फिल्म 'जिगरा' की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस और आलिया की अपनी प्रोडक्शन कंपनी 'इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन' ने साथ मिलके किया है. आलिया ने अपने इंस्टाग्राम फीड पर पहले दिन की शूटिंग की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. पहली तस्वीर में आलिया भट्ट अपनी वैनिटी वैन के सामने ऊपर की ओर देख रही हैं. एक अन्य तस्वीर में आलिया भट्ट काफी इंटेंस नजर आ रही हैं. एक अन्य तस्वीर में आलिया अपना मेकअप करवाती नजर आ रही हैं, जबकि बहन शाहीन सेट पर उनके साथ हैं. इसमें जूतों की एक जोड़ी, निर्देशक और क्लैपबोर्ड के टुकड़े भी हैं. 

आपको बता दें कि, फोटोज शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन में लिखा, "और हम आगे बढ़ रहे हैं.. अपने जिगरा को जीवंत करने का पहला दिन.. देखते रहिए क्योंकि हम आपके लिए अपने दिल का एक टुकड़ा लेकर आ रहे हैं.. आगे के सफर के लिए उंगलियां और पैर की उंगलियां पार हो गई हैं..लव टीम जिगरा." एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर कई लोगों ने कमेंट किए, सोनम कपूर ने लिखा, "बधाई हो डार्लिंग!" रणवीर सिंह ने लिखा, "प्यार और किस्मत!". सोनी राजदान ने कमेंट कर लिखा, "ऑल द बेस्ट." आलिया की पोस्ट पर दीया मिर्जा ने भी इमोजी शेयर किए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

टीजर को शेयर करते हुए करण जौहर ने कैप्शन में लिखा, "...मेरे जिगरा की वापसी, आलियाभट्ट एक बार फिर @वासनबाला द्वारा निर्देशित इस असाधारण कहानी पर. अटूट प्यार और अटूट साहस की कहानी! जिगरा - 27 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में." 

यह भी पढ़ें - The Archies: शूट के पहले दिन बेहद नवर्स थीं सुहाना खान, शेयर किया एक्सपीरियंस

आलिया भट्ट ने करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' (2012) से वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ डेब्यू किया. 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के लिए आलिया ने फिर से करण के साथ काम किया. यह फिल्म कुछ महीने पहले रिलीज हुई थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी. आलिया भट्ट का पहला प्रोडक्शन 'डार्लिंग्स' था, जो गौरी खान और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित था. वासन बाला को 'मर्द को दर्द नहीं होता', 'मोनिका, ओ माय डार्लिंग' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. उन्होंने 'द लंचबॉक्स' (2013) और 'रुख' (2017) जैसी फिल्मों के लिए डायसॉग्स लिखे हैं. उन्होंने 'Dev.D' (2009) और 'दैट गर्ल इन येलो बूट्स' (2010) जैसी फिल्मों में कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में काम किया है.