logo-image

आलिया भट्ट की बहन ने शेयर किए एक्ट्रेस के खास पल, देखें वीडियो

आलिया भट्ट के जन्मदिन के मौके पर बहन शाहीन भट्ट ने इंस्टाग्राम पर अनदेखे पल शेयर किए. 

Updated on: 15 Mar 2024, 05:16 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कल अपने परिवार के साथ अपना 31वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर उनकी बहन शाहीन ने उनके लिए कुछ खास पल साझा किए और उनका वीडियो शेयर किया, जिसमें एक्ट्रेस को सुकून भरे पल बिताती देखा जा सकता है. आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट बहनें होने के नाते एक मजबूत बंधन साझा करती हैं और चाहे कुछ भी हो, उन्होंने एक-दूसरे का सपोर्ट किया है. आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट अक्सर वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. लेकिन इस खास मौके पर शाहीन भट्ट ने अपनी बहन का एक वीडियो शेयर किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shaheen Bhatt (@shaheenb)

कैप्शन में लिखा, मेरा सबसे बड़ा तोहफा, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरी बहन, मेरी सोलमेट. मैं तुमसे प्यार करती हूं. हैप्पी बर्थडे मेरी हवादार डरावनी, हमेशा सावधान रहने वाली छोटी परी. आलिया भट्ट ने वीडियो पर कमेंट किया, स्वीटी और कई इमोशनल और रोने वाले इमोजी. सितारों से सजे जन्मदिन समारोह में मौजूद लोगों में उनके पति रणबीर कपूर, मां सोनी राजदान, बहन शाहीन भट्ट और सास नीतू कपूर भी शामिल थीं. सितारों से सजे जन्मदिन के जश्न में आलिया भट्ट चमकदार कोर्सेट टॉप और काली पतलून में ग्लैमरस लग रही थीं. वहीं उनके पति रणबीर कपूर ऑल-ब्लैक अटायर में नजर आए.

इस बीच, काम के मोर्चे पर, निर्माता के रूप में आलिया भट्ट की नवीनतम पेशकश, पोचर, वर्तमान में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है. उन्हें आखिरी बार करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर सिंह के साथ देखा गया था. करण जौहर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी हैं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया था. करण जौहर युग की वापसी के रूप में रोमांटिक ड्रामा निर्देशन से लंबे अंतराल के बाद फिल्म निर्माता की वापसी का प्रतीक है. 

वर्तमान में उनके पास लाइनअप में कई बड़े प्रोजेक्ट हैं जिनमें जिगरा, जी ले जरा, तख्त, बैजू बावरा और द हंट्रेस शामिल हैं. हंसल मेहता के साथ उनकी एक फिल्म भी पाइपलाइन में है. आलिया भट्ट के पास संजय लीला भंसाली का आगामी प्रोजेक्ट लव एंड वॉर भी है जिसमें वह रणबीर कपूर और विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी. यह फिल्म क्रिसमस 2025 पर रिलीज होने वाली है.

दूसरी ओर, एनिमल की भारी सफलता के बाद रणबीर कपूर कई बड़े प्रोजेक्ट्स के लिए तैयार हैं. ऐसी ही एक फिल्म है नितेश तिवारी की रामायण, जिसमें वह भगवान राम का किरदार निभाएंगे. उनकी झोली में एनिमल का सीक्वल भी है. वह अनुराग बसु के आगामी प्रोजेक्ट में भी नजर आएंगे.