logo-image
लोकसभा चुनाव

शादी के बाद और भी ज्यादा बोल्ड हुई Alia Bhatt, सिंदूर-मंगलसूत्र के बिना दिखा ऐसा लुक

बॉलीवुड में अपने अलग-अलग किरदारों के लिए मशहूर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पिछले काफी दिनों से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. इस बीच हाल ही में उनकी एक वीडियो सामने आयी है. जिसको लेकर कहा जा रहा है कि आलिया शादी के बाद और भी ज्यादा बोल्ड हो गई हैं.

Updated on: 25 Apr 2022, 08:20 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपने अलग-अलग किरदारों के लिए मशहूर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) पिछले काफी दिनों से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. रणबीर कपूर संग शादी (Alia Bhatt Ranbir Kapoor marriage) के बाद उनकी कई तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुई थी. जिन पर लोगों ने खूब प्यार लुटाया. अब जब एक्ट्रेस की शादी हो गई है. ऐसे में फैंस उन्हें सिंदूर, मंगलसूत्र, बिंदी के साथ ट्रेडिशनल ड्रेस में देखना चाहते हैं. लेकिन शादी के बाद आलिया और भी ज्यादा बोल्ड हो गई हैं. आए दिन उन्हें स्पॉट किया जा रहा है. जिस दौरान वो कैजुअल लुक में दिख रही हैं. इस बीच हाल ही में उनकी एक वीडियो वायरल (Alia Bhatt viral video) हो रही है. जिस पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आपको बता दें कि आलिया की ये लेटेस्ट वीडियो पैपराजी विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से वायरल हो रही है. जिसमें एक्ट्रेस को एक्स्ट्रा लार्ज शर्ट के साथ शॉर्ट्स में देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने स्लीपर्स पहन रखे हैं. वहीं, गॉगल्स और पोनी टेल के साथ उन्होंने अपने लुक (Alia Bhatt bold look) को पूरा किया है. इस दौरान आलिया अपनी कार से निकलकर करण जौहर की फिल्म की शूटिंग के लिए जाती दिख रही हैं. उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि ये पहला मौका नहीं है, जब आलिया अपनी शादी के बाद शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दी हों. बीते दिन ही उनकी एक वीडियो इंटरनेट पर छाई हुई थी. जिसमें एक्ट्रेस पर्पल कलर की ड्रेस में दिख रही हैं. इसके साथ उन्होंने टाइट बन बनाया हुआ है. वहीं, एक्ट्रेस ने सिंपल मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया है. उनका लुक (Alia Bhatt look after marriage) लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया था. हालांकि, कुछ लोगों ने उन्हें इस बात पर ट्रोल भी किया था कि शादी के बाद उन्हें ट्रेडिशनल ड्रेस में दिखना चाहिए. वहीं, कुछ लोगों ने सिंदूर, मंगलसूत्र और बिंदी न पहनने को लेकर भी सवाल पूछे थे. 

खैर, बात करें आलिया भट्ट (Alia Bhatt upcoming movies) के वर्कफ्रंट की तो वो आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखने वाली हैं. जिनमें 'जी ले जरा', 'डार्लिंग्स', 'ब्रह्मास्त्र', 'इंशाल्लाह', 'आशिकी 3', 'तख्त', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का नाम शामिल है. दर्शकों को आलिया की इन सभी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. वे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते नज़र आते हैं.