logo-image

आलिया भट्ट चीखती चिल्लाती रहीं पर नहीं पसीजा कैटरीना कैफ का दिल

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक दूसरे के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं.

Updated on: 04 Jul 2022, 02:13 PM

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों लंदन में अपनी फिल्म की शूटिंग शेड्यूल को लेकर बिजी हैं. कुछ दिन पहले ही उन्होंन अपने मां बनने की खबर लोगों के साथ शेयर की है. इन्हीं सब कारणों के चलते वो लगातार खबरों में छाईं हुईं हैं. इसी बीच आलिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनके साथ कैटरीना (Katrina Kaif) यानि मिसेज कौशल मौजूद हैं, जो उनके ऊपर सख्ती दिखाती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो को देखने के बाद किसी का भी दिल पसीज जाएगा लेकिन मासूम आलिया के ऊपर कैट का दिल बिल्कुल पसीजा नहीं था. वो अपना अत्याचार लगातार बरसाती रही. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

यह भी जानिए -  Thalapathy Vijay ने इस वजह से नहीं दिया था किसी को 10 सालों तक इंटरव्यू

आपको बता दें, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक दूसरे के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं. दोनों में खूब जमती है. दोनों कई बार कई मौकों पर एक-साथ स्पॉट की गईं हैं. लेकिन इस बीच दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कैटरीना आलिया पर सख्ती दिखा रही हैं. इस वीडियो में आलिया और कैटरीना जिम में नजर आ रही हैं और आलिया भार उठाकर सिटअप्स करती नजर आ रही हैं. कैटरीना पीछे से आलिया के सिटअप्स गिन रही हैं और वो उन्हें और ज्यादा करने को कह रही हैं. आलिया भट्ट दर्द के मारे कराह रही हैं, लेकिन कैटरीना रुकती नही हैं और ना ही आलिया को रुकने देती हैं. 

बता दें, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि कैट का ये सख्ती वाला रूप आलिया के भले के लिए ही था. वो इसी लिए उनके दर्द को देखकर पिघल नहीं रही थी. वैसे कैट अपनी फिटनेस का भी पूरा ख्याल रखती हैं.