logo-image

Viral Photos: आलिया-रणवीर की जोड़ी एक बार फिर मचाएगी धमाल, शूट से तस्वीरें हुईं वायरल 

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने हाल के दिनों में खुद को हिंदी सिनेमा की सबसे बेहतरीन ऑनस्क्रीन जोड़ियों में से एक के रूप में स्थापित किया है.हाल ही में दोनों को शूट के बाद स्पॉट किया गया था. फिल्म 'गली बॉय' और हालिया सुपरहिट 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

Updated on: 22 Oct 2023, 10:05 AM

New Delhi:

Viral Photos: नेशनल अवार्ड विनर एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और टैलेंटेड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक है. मशहूर बॉलीवुड सितारों ने कुछ बैक-टू-बैक हिट फिल्मे और शानदार परफॉर्मेंस के साथ खुद को इंडस्ट्री में सबसे कमाने वाले एक्टर्स में से एक हैं. फिल्म 'गली बॉय' और हालिया सुपरहिट 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में अपनी असाधारण ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री के साथ रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने हाल के दिनों में खुद को हिंदी सिनेमा की सबसे बेहतरीन ऑनस्क्रीन जोड़ियों में से एक के रूप में स्थापित किया है. दिलचस्प बात यह है कि पॉपुलर सितारों को 21 अक्टूबर, शनिवार को मुंबई में देखा गया, जब वे एक साथ शूटिंग खत्म करने के बाद घर जा रहे थे. 

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह फिर करेंगे स्क्रीन शेयर?
'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' जोड़ी के नई वीडियो, जो तब शूट किए गए थे जब वे एक साथ शूटिंग खत्म करने के बाद अपने-अपने घरों की ओर जा रहे थे, संकेत देते हैं कि एक्टर वास्तव में फिर से स्क्रीन स्पेस शेयर करने के लिए तैयार हैं. हालाँकि, अभी तक यह खुलासा नहीं हुआ है कि क्या रणवीर सिंह और आलिया भट्ट एक एड फिल्म के लिए एक साथ आ रहे हैं, या उनका कथित तीसरा सहयोग बैजू बावरा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aliabhatt_Fan_Babygirl (@aliabhatt__fanpage__81)

वीडियो में रणवीर अपनी कार की पिछली सीट पर बैठकर अपने फोन पर कुछ देखते हुए घर वापस जाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में टैलेंटेड एक्टर एक सफेद टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं, जिसे उन्होंने सनग्लासेस एक काली टोपी के साथ जोड़ा है. दूसरी ओर, शूटिंग खत्म करने के बाद जब आलिया भट्ट घर लौटती हैं, तो वह बिना मेकअप के कैजुअल सफेद आउटफिट में नजर आ रही हैं.

रणवीर और आलिया का वर्क फ्रंट
टैलेंटेड अभिनेता फिलहाल अजय देवगन-रोहित शेट्टी के आने वाले प्रोजेक्ट 'सिंघम अगेन' की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें वह एक बार फिर संग्राम भालेराव उर्फ सिम्बा की भूमिका में नजर आएंगे. बाद में, रणवीर सिंह द्वारा 'बैजू बावरा' की शूटिंग शुरू करने की उम्मीद है, जिसका निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है. वह 'डॉन 3' के लिए निर्देशक फरहान अख्तर के साथ भी काम कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें - Kartik Aryan-Tara Sutaria: सीक्रेट डेट पर निकले कार्तिक आर्यन और तारा सुतारिया, क्या रब ने बना दी जोड़ी?

दूसरी ओर, आलिया भट्ट अब वासन बाला की फिल्म 'जिगरा' की शूटिंग कर रही हैं. प्रोजेक्ट को पूरा करने के बाद, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता के बैजू बावरा के लिए रणवीर और निर्देशक भंसाली के साथ जुड़ने की उम्मीद है. आलिया वाईआरएफ की फिल्म में भूमिका निभाने के लिए भी बातचीत कर रही हैं. बाद में, वह फरहान अख्तर निर्देशित फिल्म 'जी ले जरा' के लिए प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ हाथ मिलाएंगी, जो फिलहाल शेड्यूल की उलझनों के कारण विलंबित है.