logo-image
लोकसभा चुनाव

Viral Video: वेकेशन से आने के बाद मुंबई में स्पॉट हुए आलिया-रणबीर, देखें वायरल वीडियो

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट् अपने वेकेशन से वापस लौट चुके हैं. साथ ही वह दोनों ही अब अपने अपने काम में बिजी हो गए हैं.

Updated on: 02 Jul 2023, 05:41 PM

New Delhi:

बी-टाउन के पावर कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हाल ही में दुबई में छुट्टियां मनाकर अपनी बेटी राहा के साथ मुंबई लौटे हैं. दुबई से इस जोड़े की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर उनके फैंस द्वारा शेयर की गईं. अब, शहर वापस आने के बाद, आलिया और रणबीर अपनी काम और शूटिंग को पूरा कर रहे हैं. इससे पहले आज, रणबीर को उनकी फिल्म एनिमल के दिसंबर 2023 तक पोस्टपोन होने के बाद पहली बार देखा गया था. दूसरी ओर, आलिया को अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ समय बिताते हुए देखा गया था.

आपको बता दें कि, रणबीर जो फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म एनिमल में बिजी हैं, उन्होंनें आज एक क्लिनिक का दौरा करते देखे गए. उन्होंने कैजुअल ग्रे टी-शर्ट और मैचिंग शॉर्ट्स पहने थे. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने टोपी और मास्क पहना हुआ था. क्लिनिक में प्रवेश करने से पहले पैपराजी की ओर हाथ हिलाते देखा गया. वहीं आलिया अपनी बहन के साथ लंच डेट के लिए निकलीं. उन्होंने गोल्डन हुप्स और मैचिंग स्लिंग के साथ एक को-ऑर्ड सेट पहना हुआ था. उनकी बहन शाहीन ने डेनिम जींस के साथ टाई-डाई स्वेटशर्ट पहनी थी. वे दोनों कैमरे के सामने मुस्कुरा रहे थे. 

इस बीच, रणबीर ने पहली बार संदीप रेड्डी वांगा के साथ मिलकर काम किया है उनका प्रोजेक्ट एनिमल 2023 की सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्म है. दर्शक फिल्म के पोस्टपोन होने की खबर से निराश हैं क्योंकि वे इसे 11 अगस्त को देखने के लिए उत्सुक थे. रिपोर्ट्स की मानें तो एनिमल में रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल भी हैं. अब यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी. हालांकि, मेकर्स जल्द ही आधिकारिक तौर पर नई तारीख की घोषणा करेंगे.

यह भी पढे़ं - Sreejita De Wedding: श्रीजिता डे ने बॉयफ्रेंड संग की व्हाइट वेडिंग, खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर दी खुशखबरी 

आलिया की बात करें तो वह 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के ट्रेलर की रिलीज की तैयारी कर रही हैं. यह 4 जुलाई को लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है. करण जौहर निर्देशित इस फिल्म में रणवीर सिंह, धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी हैं. यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.