logo-image
लोकसभा चुनाव

Alia Bhatt-Kareena Kapoor: एक साथ फिल्म करना चाहती हैं आलिया-करीना, सोशल मीडिया पर मांगा काम

आलिया भट्ट और करीना कपूर खान ने हाल ही में एक-दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में दोनों एक्ट्रेसस बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

Updated on: 18 Aug 2023, 11:18 PM

New Delhi:

Alia Bhatt-Kareena Kapoor Movie Together: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और आलिया भट्ट् (Alia Bhatt) एक दूसरे के साथ एक खास बॉन्ड शेयर करती हैं. दोनों ही बॉलीवुड की सबसे सफल एक्ट्रेसस में से एक हैं. दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है. हाल ही में, दोनों मशहूर हस्तियों ने हाल इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं और इंटरनेट पर इन तस्वीरों ने धूम मचाई हुई है. साथ ही दोनों की साथ तस्वीरें देख लोगों को यह उनके किसी नए प्रोजेक्ट की तरफ इशारा लग रहा है. 

आपको बता दें कि, तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया,"क्या यह इससे बेहतर हो सकता है.पी.एस. क्या कोई कृपया हमें एक साथ किसी फिल्म में ले सकता है...हालाँकि हम अपना अधिकांश समय सेट पर प्रतिबिंबित करने में बिता सकते हैं."करीना कपूर और आलिया भट्ट के फैंस और फॉलोअर्स ने अपने दो पसंदीदा लोगों के लिए अपना प्यार व्यक्त किया. लेकिन जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा वह है करण जौहर और अर्जुन कपूर की पोस्ट पर की गई कमेंट्स. जबकि केजेओ ने कमेंट किया, "हमें इस कलाकार के साथ एक फिल्म की आवश्यकता है ", अर्जुन ने लिखा, "पू स्क्वायर."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि आलिया और करीना असल में बहुत अच्छे दोस्त हैं. साथ ही दोनों अब कपूर परिवार से हैं और आलिया की शादी करीना के कजिन भाई रणबीर कपूर से हुई है. 

यह भी पढ़ें - Rajkumar Rao Dream: सालों से इस रोल को करने के लिए तरस रहे हैं राजकुमार राव, खुद बताया सबसे बड़ा सपना

दोनों एक्ट्रेसस के वर्क फ्रंट की बात करें तो, आलिया प्रेजेंट में करण जौहर निर्देशित 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और अपने पहले हॉलीवुड प्रोजेक्ट, 'हार्ट ऑफ स्टोन' की सफलता का आनंद ले रही हैं. वहीं करीना हंसल मेहता की अगली फिल्म और 'द क्रू' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं.