logo-image
लोकसभा चुनाव

दो हिराइनों संग शर्टलेस डांस करते दिखे अक्षय कुमार, नेटीजन्स ने Uncle कहकर किया ट्रोल

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अक्सर इंटरनेट पर सुर्खियां का हिस्सा बने रहते हैं.

Updated on: 09 Apr 2023, 01:01 PM

New Delhi:

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अक्सर इंटरनेट पर सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. एक्टर इन दिनों एक्ट्रेस मौनी रॉय, सोनम बाजवा, दिशा पटानी और नोरा फतेही के साथ 'द एंटरटेनर्स' के इंटरनेशनल टूर में अपने जलवे दिखा रहे हैं. हाल ही, में अभिनेता की एक डांस परफॉरमेंस की वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो में अक्षय सोनम बजवा और मौनी रॉय के साथ शर्टलेस डांस करते नजर आरहे हैं, जिसकी वजह से अभिनेता को इंटरनेट पर ट्रोल किया जा रहा है. अभिनेता इस वीडियो में 'ओ बलमा' गाने पर थिरतकते हुए नजर आ रहे हैं. 

आपको बता दें कि, सोशल मीडिया पर एक यूजर ने अक्षय की डांस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "59 के शर्टलेस अंकल को 23- 24 की लड़कियों के साथ डांस करते और सिर्फ क्रीपी स्टेप्स करते हुए देखना बहुत अजीब लगता है. अक्षय कुमार कितना गिर गए हैं." 

इस क्लिप को ऑनलाइन मिले-जुले रिएक्शन मिल रहे हैं. जहां ज्यादातर ट्विटर यूजर्स ने वीडियो को 'क्रिंग' (Cringe) कहा, वहीं अन्य ने 55 साल की उम्र में अक्षय की फिटनेस की सराहना की. एक नेटिजन ने लिखा, "लॉल! लेकिन वह बॉलीवुड के मुख्य दर्शकों के लिए खानपान कर रहा है. जो आमतौर पर 'क्या मस्त पिक्चर थी' के नाम पर इन बकवास और घटिया चीजों को देखने के लिए आते हैं." एक कमेंट में यूजर ने लिखा: "इन लोगों के पास है इतना पैसा है, फिर भी वे कुछ और पैसों के लिए इस तरह का स्टेज डांस करेंगे."

यह भी पढ़ें - Saloni Daini Transformation: टीवी की गंगु बाई हो गई हैं हॉट, ट्रांसफॉर्मेशन देख दंग रह गए फैंस

इस बीच, अक्षय के फैंस ने 55 साल की उम्र में भी फिट और स्वस्थ रहने के लिए उनकी सराहना की. एक फैन ने लिखा, "उम्र कुछ के लिए सिर्फ एक संख्या है ... अक्षय की फिटनेस, ऊर्जा और अपने बिजनेस के प्रति समर्पण को देखें ... वह 58 के है. इसे बनाए रखें @अक्षय कुमार." एक अन्य ने कमेंट किया, "अगर मेरी बॉडी ऐसी दिखती तो मैं भी हर जगह शर्टलेस होता."