logo-image

दिसंबर में शुरू होगी हाउसफुल 5 की शूटिंग, साजिद नाडियाडवाला ने किया कन्फर्म

साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) ने हाल ही में कन्फर्म किया कि उन्होंने हाउसफुल 5 की स्क्रिप्ट लिख दी.

Updated on: 17 Jul 2023, 07:16 PM

नई दिल्ली:

साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भारत की सबसे लंबे समय तक चलने वाली कॉमेडी फ्रेंचाइजी, हाउसफुल 5 (Housefull 5) अपने रियूनियन के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. फिल्म को हाल ही में दिवाली 2024 में रिलीज करने का ऐलान किया गया था, जिसके निर्देशक तरुण मनसुखानी थे. रिपोर्ट के मुताबिक, साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) एक हाउसफुल यूनिवर्स बनाने की योजना बना रहे हैं क्योंकि वह अब तक के सबसे बड़े कलाकारों में से एक को पेश करने के लिए हाउसफुल 5 में पिछले पार्ट के सभी कलाकारों को शामिल करने की योजना बना रहे हैं.

साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) ने हाल ही में कन्फर्म किया कि उन्होंने हाउसफुल 5 की स्क्रिप्ट लिख दी.  उन्होंने कहा है, हाउसफुल फिल्में बनाने में बहुत मजा आता है क्योंकि मैं उनकी स्क्रिप्ट लिखता हूं. यहां तक ​​कि हाउसफुल 5 भी मैंने ही लिखा है.' मुझे उन टॉप सीन्स को लिखने में आनंद आता है. काम पर एक लंबे दिन के बाद, आप कुछ मसालेदार खाना पसंद करते हैं और मेरे लिए वह हाउसफुल फ्रेंचाइजी है. लेकिन फ्रैंचाइजी को बैन करना आसान नहीं है क्योंकि आप किसी भी समय सेचुरेशन प्वाइंट तक पहुंच सकते हैं,'' साजिद ने तुरंत कहा, ''कोई भी फ्रैंचाइजी किसी भी समय बंद हो सकती है. हाउसफुल 4 रविवार तक बंद हो रही थी, क्योंकि यह दिवाली से पहले रिलीज थी. लेकिन जब दिवाली शुरू हुई तो कुछ और ही हो गया.''

ये भी पढ़ें-Urfi Javed Troll: सुंदर दिखने उर्फी जावेद ने करवाई थी सर्जरी, बिना मेकअप दिखती हैं ऐसी

हाउसफुल 4 के प्रमोशन पर भी हुई चर्चा

साजिद ने हाउसफुल 4 को लेकर किए गए प्रमोशन के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा, “यह अक्षय कुमार की सबसे बड़ी और सबसे बड़ी कॉमेडी फिल्म बन गई है. मैंने हाउसफुल 5 के लिए सभी एलिमेंट को लाने की कोशिश की है और मैं बहुत उत्साहित हूं.'' फिल्म निर्माता, जिन्होंने हाल ही में सत्यप्रेम की कथा के रूप में सफलता हासिल की, अब उनके पास एक बार फिर कार्तिक आर्यन स्टारर 'चंदू चैंपियन' भी है. इसकी शूटिंग साल के अंत तक शुरू हो जाएगी.