logo-image

Akshay Kumar Viral video : पुलिस के साथ वॉलीबॉल खेलते हुए नजर आए अक्षय कुमार, वीडियो वायरल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी हेल्थ और फिटनेस को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरते हैं. हाल ही में अक्षय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें उत्तराखंड पुलिस के जवानों के साथ वॉलीबॉल खेलते हुए देखा जा सकता है.

Updated on: 27 May 2023, 06:52 PM

नई दिल्ली :

Akshay Kumar Viral video : अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी हेल्थ और फिटनेस को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरते हैं. हाल ही में अक्षय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें उत्तराखंड पुलिस के जवानों के साथ वॉलीबॉल खेलते हुए देखा जा सकता है. दरअसल, अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अगली फिल्म शंकरा की शूटिंग के लिए उत्तराखंड में हैं. काम से समय निकालकर उन्हें देहरादून में पुलिस कर्मचारियों के साथ वॉलीबॉल खेलते हुए देखा गया है. वीडियो से साफ पता चल रहा है कि अक्षय को वॉलीबॉल की काफी जानकारी है. एक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें : Manoj Bajpayee Viral : जब मनोज बाजपेयी की फिल्म देखकर भड़क गई थीं उनकी पत्नी, फटकार लगाकर कही थी ये बात

वायरल वीडियो -   

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

सामने आए वीडियो में अक्षय ब्लैक टी-शर्ट और ब्लू ट्रैक पैंट में नजर आ रहे हैं. आपको बता दें, प्रोजेक्ट के बारे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं आई है. इसी बीच एक्टर केदारनाथ मंदिर में आशीर्वाद लेने भी पहुंचे थे, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसमें उन्हें मंदिर से बाहर निकलते और हाथ जोड़कर अपने फैंस को अभिवादन करते देखा गया था. 

अक्षय कुमार का वर्कफ्रंट

अक्षय कुमार को आखिरी बार इमरान हाशमी के साथ सेल्फी में देखा गया था. इसके अलावा भी उनके पास कई प्रोजेक्ट हैं. जल्द ही वो अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित बड़े मियां छोटे मियां में दिखाई देंगे. फिल्म में टाइगर श्रॉफ, सोनाक्षी सिन्हा और पृथ्वीराज सुकुमारन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. फिल्म ईद 2024 पर रिलीज होगी. इसके अलावा अक्षय ओह माय गॉड 2, हेरा फेरी 3 और कैप्सूल गिल के लिए भी तैयार हैं. 

यह भी पढ़ें :  Kishore Kumar Biopic : किशोर कुमार की बायोपिक में अब हुई इस एक्टर की एंट्री, रणबीर कपूर का पत्ता साफ