logo-image

Housefull 5 release date: अब 2025 में इस दिन रिलीज होगी हाउसफुल 5, अक्षय कुमार ने शेयर किया पोस्ट

इससे पहले फिल्म के स्टार कास्च को लेकर कई अपडेट सामने आई थी, अफवाह थी कि जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन भी फिल्म का हिस्सा हो सकते हैं.

Updated on: 04 Dec 2023, 11:28 AM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल के 5वें पार्ट को लेकर बज बन हुआ है.फैंस फिल्म की रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं अब अक्षयकुमार ने इंस्टाग्राम पर फिल्म को लेकर अपडेट दिया है. अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला के सहयोग को लेकर काफी शोर मचा हुआ है. अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ फोटोज शेयर की हैं. तरुण मनसुखानी द्वारा निर्देशित, टीम फिल्म में टॉप स्तर का वीएफएक्स लाने का वादा करती है. पोस्ट में, पहली तस्वीर में अनाउंसमेंट पोस्टर दिखाया गया है जिसमें उल्लेख किया गया है, 'भारत की सबसे बड़ी कॉमेडी फ्रेंचाइजी वापस आ गई है' नई रिलीज की तारीख यानी 6 जून, 2025 के साथ.

पोस्ट में टीम द्वारा साझा किया गया एक बयान है जिसमें लिखा है, "हाउसफुल फ्रैंचाइज़ी की भारी सफलता का श्रेय दर्शकों को जाता है,और हम हाउसफुल 5 के लिए भी इसी तरह के स्वागत की उम्मीद करते हैं. टीम ने एक बिल्कुल उम्दा कहानी तैयार की है जो टॉप पर है- नॉच वीएफएक्स. इसलिए, हमने बेहतरीन सिनेमाई अनुभव के साथ पांच गुना मनोरंजन सुनिश्चित करने के लिए रिलीज को आगे बढ़ाने का निर्णय लिया है. हाउसफुल 5 अब 6 जून 2025 को रिलीज होगी.''फिलहाल, हाउसफुल 5 के लिए केवल दो नामों की पुष्टि हुई है - अक्षय कुमार और रितेश देशमुख. ऐसी अफवाहें हैं कि जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्चन और बॉबी देओल भी आगामी फिल्म का हिस्सा हो सकते हैं. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

स्टार कास्ट के बारे में आई थी डिटेल

हाउसफुल 5 के निर्माताओं ने पहले फिल्म की कास्टिंग के बारे में एक आधिकारिक बयान जारी किया था और सभी से अभी कुछ भी अटकलें न लगाने का आग्रह किया था. “हाउसफुल 5 में स्टार कास्ट के बारे में कई अटकलें चल रही हैं, हम मीडिया हाउसों से अनुरोध करते हैं कि कृपया इस स्तर पर कोई भी समय से पहले घोषणा करने से बचें. नाडियाडवाला ग्रैंडसन द्वारा जारी बयान में कहा गया है, हम जल्द ही आधिकारिक तौर पर स्टार कास्ट का ऐलान करेंगे.

पहली हाउसफुल फिल्म 2010 में रिलीज हुई थी और इसमें अक्षय कुमार के साथ जिया खान, अर्जुन रामपाल, जैकलीन फर्नांडीज, लारा दत्ता और चंकी पांडे लीड रोल में थे. फ्रैंचाइज़ी की दूसरी फिल्म 2012 में सिनेमाघरों में हिट हुई. दूसरी ओर, हाउसफुल 3 और 4  2016 और 2019 में रिलीज़ हुईं. अब, हाउसफुल 5 का निर्देशन तरुण मनसुखानी करेंगे और यह 6 जून 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.