logo-image

Twinkle Khanna Graduation : 50 की उम्र में अक्षय कुमार की वाइफ ट्विंकल खन्ना हुईं ग्रेजुएट, एक्टर ने दी बधाई

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ग्रेजुएट हो गई हैं, इस बात पर गर्व महसूस करते हुए अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी के लिए एक दिल छू लेने वाला पोस्ट किया है.

Updated on: 16 Jan 2024, 09:25 PM

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के सबसे क्लासी कपल्स में से एक हैं. कई अवसरों पर कपल को एक-दूसरे के लिए सोशल मीडिया पर प्यार का इजहार करते और एक-दूसरे का उत्साह बढ़ाते हुए देखा जाता है. एक प्राउड पति होने के नाते, अक्षय ने हाल ही में एक बार फिर अपनी 'सुपरवुमन' के साथ एक प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए उनके ग्रेजुएट होने की बधाई दी है. 16 जनवरी को, अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी पत्नी के लिए बेहद प्यार और गर्व से भरी एक पोस्ट लिखी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अभिनेत्री से लेखिका बनीं ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में अपनी ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की है. इस पर रिएक्शन देते हुए, वेलकम टू द जंगल अभिनेता ने याद किया कि कैसे जब उनकी पत्नी ने उन्हें फिर से पढ़ाई शुरू करने के बारे में बात की थी तो उन्हें यकीन नहीं था कि क्या वह वास्तव में यही कहना चाहती थी. हालांकि, उसे डिग्री पूरी करते देख उसे गर्व के अलावा कुछ नहीं होता. उन्होंने लिखा, दो साल पहले जब आपने मुझसे कहा था कि आप फिर से पढ़ाई करना चाहते हैं, तो मुझे आश्चर्य हुआ कि क्या आपका यही मतलब था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

यह भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के कांटेक्ट में आज भी हैं अंकिता लोखंडे, एक्ट्रेस की मां ने किया खुलासा

तस्वीर में कपल को एक-दूसरे का हाथ पकड़ते हुए कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है. इस मौके पर अक्षय कुमार ओवरकोट और मैचिंग पैंट और जूतों के साथ ऑल-ब्लैक लुक में नजर आ रहे हैं. दूसरी ओर, ट्विंकल खन्ना अकादमिक कोर्ट ऑफ आर्म के साथ हरे रंग की रेशम की साड़ी पहने हुए दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा, ट्विंकल खन्ना ने अपनी डिग्री प्राप्त करते समय अपने इस पल से एक दिल छू लेने वाला वीडियो भी जारी किया. वीडियो में मंच पर डिग्री हासिल करने के अनमोल पल को दर्शाया गया है.