logo-image
लोकसभा चुनाव

Akansha Dubey Death: सुसाइड से पहले इस शख्स के साथ देखी गईं थी एक्ट्रेस, CCTV फुटेज आया सामने

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मौत का रहस्य अभी भी बरकरार है.

Updated on: 31 Mar 2023, 08:23 PM

मुंबई :

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akansha Dubey Death) की मौत का रहस्य अभी भी बरकरार है. आकांक्षा दुबे की संदिग्ध मौत के 6 दिन बीतने के बाद भी आरोपी भोजपुरी सिंगर समर सिंह और उसका भाई संजय सिंह फरार हैं. इसी बीच उस शख्स का भी वीडियो सीसीटीवी कैमरे के जरिए सामने आ गया है, जिसके साथ आकांक्षा दुबे होटल आई थीं. ये शख्स आकांक्षा को होटल के रूम में लेकर गया और वहां कुछ देर तक रूका था. सीसीटीवी फुटेज में संदीप सिंह नाम का एक युवक दिखा, जो आकांक्षा दुबे के साथ रविवार रात लगभग 1:50 बजे एक काले रंग की एसयूवी गाड़ी से होटल के गेट तक आते हैं. फिर ब्लू जींस और काले रंग की टॉप में आकांक्षा, संदीप सिंह के साथ होटल के अंदर जाती है. रिसेप्शन से होते हुए दोनों 105 नंबर कमरे की गैलरी तक आते हैं उसी के बाद आकांक्षा दुबे की मौत हुई थी. 

 फिर आकांक्षा अपने बैग में चाभी खोजती है. चाभी मिलने के बाद वह कमरे में चली जाती है. उसके पीछे संदीप सिंह भी कमरे में उसके साथ चला जाता है. बताया जाता है कि कुछ वक्त बिताने के बाद संदीप सिंह कमरे से निकलकर अपनी कार में सवार होकर वापस चला गया.संदीप के होटल छोड़ने के कुछ मिनट बाद, आकांक्षा इंस्टाग्राम पर लाइव आईं और उन्हें फूट-फूट कर रो.ते देखा गया.

रुम खोलने के लिए किया मास्टर कि का इस्तेमाल

अगले दिन, जब वह रविवार की सुबह देर तक बाहर नहीं आई तो एक्ट्रेस के दोस्तों के आग्रह पर होटल के कर्मचारियों ने उनके कमरे में प्रवेश करने के लिए एक मास्टर चाबी का इस्तेमाल किया. कमरा खोलने के बाद आकांक्षा अपने होटल के कमरे में फंदे से लटकी मिली.  वह एक फिल्म की शूटिंग के लिए वाराणसी में थीं.आकांक्षा के कथित एक्स बॉयफ्रेंड-अभिनेता समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह के खिलाफ उनकी मां ने सारनाथ थाने में FIR दर्ज कराई थी और पुलिस विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर उन्हें पकड़ने की कोशिश कर रही है. एक्ट्रेस 26 मार्च को वाराणसी स्थित एक होटल में फांसी पर लटकी पाई गई थीं.