logo-image
लोकसभा चुनाव

Ajay Devgn-Kajol: अजय देवगन ने पुरानी फोटोज शेयर की 2023 को विदाई, मोनोकिनी में दिखीं बेटी नीसा

Ajay Devgn-Kajol New Year: अजय देवगन ने साल 2023 को विदाई देते हुए नये साल के सेलिब्रेशन पर कुछ पुरानी फैमिली फोटोज शेयर की हैं.

Updated on: 31 Dec 2023, 04:55 PM

नई दिल्ली:

Ajay Devgn-Kajol Vacation Photos: बॉलीवुड के दमदार अभिनेता अजय देवगन फैमिली पर्सनल हैं. वो अक्सर अपनी फैमिली और बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आते हैं. एक्टर बॉलीवुड के सबसे सफल और प्रभावशाली अभिनेताओं में से एक हैं. तीन दशकों के लंबे शानदार करियर में अजय देवगन अपने ए-गेम को बरकरार रखने में कामयाब रहे हैं. एक्टर ने साल 2023 के खत्म होने पर अपनी कुछ पुरानी वेकेशन फोटोज शेयर की हैं. इनमें वो पत्नी काजोल और दोनों बच्चों के साथ चिल करते हुए नजर आ रहे हैं. 

एक्टर ने इंस्टाग्राम पर ये तस्वीरों शेयर की हैं. फोटोज में पूरी देवगन फैमिली छुट्टियां एंजॉय करते हुए नजर आ रही है. फोटोज शेयर करते हुए अजय देवगन ने प्यार भरा कैप्शन भी लिखा है. सिंघम एक्टर ने साल 2023 को को अलविदा कहते हुए बताया कि वो कैसे नये साल का वेलकम करने के लिए तैयार हैं. अजय ने अपने परिवार के समय की कई अनदेखी तस्वीरें साझा कीं. एक्टर ने लिखा, “गैलरी में खोदने पर इन जेम्स फोटोज को पाया.. परंपराओं, प्रियजनों को बधाई और वह गर्मजोशी जो छुट्टियों के दौरान हमेशा हमारे दिलों को भर देती है!! इस नए साल में आप सभी को उसी जादू की शुभकामनाएं.” 

शेयर की गईं फोटोज में से एक में अजय देवगन की बेटी नीसा देवगन मोनोकिनी में नजर आ रही हैं. नीसा के ग्लैमरस अंदाज को देख फैंस शॉक्ड रह गए. वहीं युग को मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

साल के आखिरी दिन, 31 दिसंबर को, अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरों का एक हिंडोला तैयार किया. नौ तस्वीरों वाली एक मल्टी-पिक्चर पोस्ट पत्नी काजोल और बच्चों- निसा और युग के साथ उनकी छुट्टियों के दौरान परिवार के खुशहाल समय की झलक पेश करती है. कुछ तस्वीरों में भतीजे अमान देवगन और दानिश देवगन के साथ खुशी के पल भी शामिल हैं. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो अजय देवगन को आखिरी बार उनके निर्देशन में बनी फिल्म 'भोला' में देखा गया था, जिसमें उन्होंने अभिनय भी किया था. एक्शन-थ्रिलर में तब्बू, दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा और गजराज राव जैसे कलाकार भी नजर आए थे. इसके अलावा, वह फिलहाल रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसमें करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह और अन्य कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं.