logo-image

Paris Fashion Week 2023:गोल्डन आउटफिट में ऐश्वर्या ने फ्लाइंग किस के साथ मारी आंख, रैंप के दौरान बिखेरा जलवा

एक फोटो में ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) मंच पर केंडल जेनर, ईवा लोंगोरिया, कैमिला कैबेलो और एले फैनिंग सहित अन्य लोगों के साथ पोज देती नजर आईं.

Updated on: 02 Oct 2023, 10:44 AM

नई दिल्ली:

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai) अपने लुक से हमेशा फैंस को दीवाना बना देती हैं. हाल ही में 'पेरिस फैशन वीक 2023' (Paris Fashion Weak) में उनका एक अलग अंदाज देखने को मिला है. रैंप वॉक करते हुए ऐश्वर्या राय की कार्यक्रम से कई तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन सामने आई है. इस कार्यक्रम के लिए, ऐश्वर्या ने ब्राउन और गोल्डन कलर की ड्रेस के साथ केप और झुमके पहने हुए थे. उन्होंने अपने बालों का कलर ड्रेस से मैच किया था. जैसे ही ऐश्वर्या रैंप पर चलीं, उन्होंने दर्शकों की ओर देखकर मुस्कुराया और आंख मारी. साथ ही उन्होंने दर्शकों को देख फ्लाइंग किस भी भेजा और हाथ भी हिलाया. बाद में एक्ट्रेस ने वियोला डेविस का हाथ पकड़कर रैंप वॉक भी किया.

एक फोटो में ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) मंच पर केंडल जेनर, ईवा लोंगोरिया, कैमिला कैबेलो और एले फैनिंग सहित अन्य लोगों के साथ पोज देती नजर आईं. एक अन्य क्लिप में, ऐश्वर्या को बाकी महिलाओं के साथ मंच पर खड़े होकर थिरकते हुए देखा गया. बाद में, कैथरीन लैंगफोर्ड को मंच पर चलते समय ऐश्वर्या के आउटफिट के केप को समायोजित करते हुए भी देखा गया. 

 

ब्लैक आउटफिट और बूट्स में आईं थीं नजर

हाल ही में ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ फ्रांस (Paris Fashion Weak 2023) गईं. उन्हें मुंबई एयरपोर्ट से निकलते हुए देखा गया. बाद में, ब्लैक आउटफिट और मैचिंग बूट्स में ऐश्वर्या की फोटो ऑनलाइन सामने आईं. कैमरे के सामने खड़े होकर ऐश्वर्या मुस्कुराईं और अलग-अलग एक्सप्रेशन दिए. एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर फैन अकाउंट @Aishusforever द्वारा साझा की गई एक क्लिप में, ऐश्वर्या ने महिलाओं द्वारा जीवन में निभाई जाने वाली भूमिकाओं और वे कैसे एक साथ कई काम करती हैं, इस बारे में बात की. 

ऐश्वर्या (Aishwarya Rai)  को आखिरी बार मणिरत्नम की पोन्नियिन सेलवन 2 में देखा गया था. यह 2022 की फिल्म की अगली कड़ी है. ऐश्वर्या के अलावा, विक्रम, कार्थी, जयम रवि, तृषा, ऐश्वर्या लक्ष्मी, शोभिता धूलिपाला, प्रकाश राज, जयराम, प्रभु, आर सरथकुमार, पार्थिबन और विक्रम प्रभु ने दूसरी किस्त में अपनी भूमिकाएं दोहराईं.