logo-image

URI में विक्की कौशल को कास्ट करने पर आदित्य धर का खुलासा!, कहा- लोगों ने कहा था कि तुम गलती कर रहे हो

फिल्म मेकर आदित्य धर ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने कास्टिंग के बारे में बात की और बताया कि कैसे उन्होंने यूआरआई में विक्की कौशल को कास्ट करने के ऑपशन पर अड़े रहने का फैसला किया

Updated on: 16 Feb 2024, 07:19 PM

नई दिल्ली:

फिल्म मेकर आदित्य धर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म आर्टिकल 370 के प्रमोशन में व्यस्त हैं. आदित्य धर ने साल 2019 की ब्लॉकबस्टर फिल्म URI द सर्जिकल स्ट्राइक के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की थी. अब आदित्य अपनी आने वाली फिल्म आर्टिकल 370 में यामी गौतम को लीड रोल में पाकर बेहद खुश हैं. आदित्य ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपने कास्टिंग के बारे में बात की और बताया कि कैसे उन्होंने यूआरआई में विक्की कौशल को कास्ट करने के ऑपशन पर अड़े रहने का फैसला किया, जबकि सभी ने कहा कि यह एक गलती है.

अपने इंटरव्यू के दौरान आदित्य धर ने अपने एंटी-कास्टिंग के बारे में बात करते हुए बताया कि आप अपनी फिल्मों के लिए कास्टिंग करते समय इंडस्ट्री के मानदंडों के खिलाफ जाते हैं. उन्होंने कहा कि सभी ने उन्हें और निर्माता रोनी स्क्रूवाला को बताया कि उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी फिल्म के लिए विक्की कौशल को कास्ट करना एक बड़ी गलती थी, हालांकि, वे अपने फैसले पर अड़े रहे. 

आगे उन्होंने कहा कि स्क्रूवाला  ने कहा कि आप एक दुबले-पतले लड़के के साथ एक युद्ध फिल्म बना रहे हैं, जिसने कभी एकल नायक वाली फिल्म नहीं की है, और आप इतनी बड़ी फिल्म बना रहे हैं उसका कंधा. तो दिन के अंत में हमारा विश्वास यह था कि हम सभी कुछ असाधारण करने की दिशा में काम कर रहे हैं, और हमने इस उद्योग में किसी की तुलना में 10 गुना अधिक मेहनत की है क्योंकि हम उन्हें साबित करना चाहते थे कि यह वह जगह नहीं है जहां से आप आ रहे हैं, ऐसा नहीं है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, इससे भी ज्यादा मायने रखता है कि आप कहां जा रहे हैं.