logo-image
लोकसभा चुनाव

Adipurush : क्या हनुमान जी के बगल वाली सीटों के प्राइस में होगा अंतर ? टी-सीरीज ने किया अलर्ट

थिएटर्स में हनुमान जी के बगल वाली सीटों के प्राइस में कोई अंतर नहीं होगा, टी-सीरीज ने फैली अफवाहों को गलत बताया है.

Updated on: 12 Jun 2023, 10:59 PM

नई दिल्ली :

फिल्म 'आदिपुरुष'(Adipurush) रिलीज से पहले ही कई कारणों के चलते खबरों में आ गई है. कभी फिल्म विवादों में आई तो, कभी अपने बजट को लेकर सुर्खियों में आई. लेकिन इस बार खबरों में आने की वजह बहुत ही अलग और खास है. ये बात हनुमान जी से जुड़ी है, जो किसी भी भक्त की भावना हो सकती है. दरअसल, बात ऐसी है कि फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. दिलचस्प बात ये है कि लोग जिस भी थिएटर्स में फिल्म रिलीज होगी, वहां एक सीट हनुमान जी के लिए खाली रखी जाएगी. इस खबर ने लोगों को फिल्म के लिए और भी ज्यादा एक्साइटेड कर दिया है. 

टी-सीरीज पोस्ट - 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by T-Series (@tseries.official)

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, थिएटर्स में हनुमान जी के बगल वाली सीटों के प्राइस में थोड़ा अंतर होगा. लेकिन अब फिल्म के मेकर्स ने इस अफवाह को खारिज कर दिया है. टी-सीरीज के द्वारा शेयर की गई इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा गया है कि 'फ्रॉड अलर्ट, आदिपुरुष के टिकट प्राइसिंग को लेकर मीडिया में भ्रामक खबरें चल रही हैं. हम साफ करना चाहते हैं कि हनुमान जी के लिए आरक्षित सीट के बाद वाली सीटों के प्राइस में कोई भी अंतर नहीं होगा. झूठी जानकारी के झांसे में न आएं. जय श्री राम.'

जानकारी के लिए बता दें कि 'आदिपुरुष'  रामायण' पर आधारित है. इसमें प्रभास, कृति सेनन, सैफ अली खान, सनी सिंह और देवदत्ता नागे अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. ये फिल्म 16 जून 2023 को थिएटर्स में रिलीज होगी, जिसका इंतजार दर्शकों को बेसब्री से है.  इसकी एडवांस बुकिंग काफी समय पहले शुरू हो गई है. अभी तक इसके तीन नेशनल मल्टीप्लेक्स में करीब 35 हजार टिकट बिक चुके हैं. 

यह भी पढ़ें : Debina-Gurmeet : देबिना बनर्जी ने शेयर की अपनी आईवीएफ जर्नी, इस वजह से लिया था ये फैसला

यह भी पढ़ें : Hansika motwani का छलका दर्द, साउथ की फिल्मों में काम करने की वजह से डिजाइनर्स करते थें इग्नोर