logo-image

Rhea Chakraborty: संजय लीला भंसाली की इस बड़ी फिल्म में रणवीर सिंह के साथ रिया चक्रवर्ती करेंगी काम?

रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय लीला भंसाली अपनी अगली बड़ी रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं और दिलचस्प बात यह है कि रिया चक्रवर्ती ने फिल्म में लीड रोल के लिए ऑडिशन दे रही हैं.

Updated on: 14 Sep 2023, 03:52 PM

नई दिल्ली:

संजय लीला भंसाली को देवदास, बाजीराव मस्तानी, पद्मावत और गोलियों की रासलीला राम-लीला जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है. अब, दर्शक उनकी एक और जबरदस्त मेकिंग हीरामंडी नामक वेब सीरीज के रूप में देखेंगे. दूसरी ओर, जहां भंसाली अपनी अगली फिल्म बैजू बावरा के लिए भी ऑडिशन ले रहे हैं, वहीं रिया चक्रवर्ती ने भी लीड रोल के लिए ऑडिशन दिया है. रिया चक्रवर्ती ने बैजू बावरा में लीड रोल के लिए ऑडिशन दिया. एक रिपोर्ट के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने बैजू बावरा में लीड रोल के लिए ऑडिशन दिया है क्योंकि संजय लीला भंसाली ऑडिशन ले रहे हैं. हालांकि अभी तक कुछ भी साफ नहीं हुआ है, लेकिन ऐसा जरूर लगता है कि चक्रवर्ती फिल्मों में वापसी करने की पूरी कोशिश कर रही हैं.

रणवीर सिंह भी इस फिल्म में करेंगे काम

दिलचस्प बात यह है कि रणवीर सिंह, जो पहले तीन फिल्मों में भंसाली के साथ काम कर चुके हैं, इस फिल्म में भी नजर आएंगे और यह उनका चौथा सपोर्ट होगा. इसके अलावा, आलिया भट्ट, जिन्होंने आखिरी बार संजय के साथ फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए कोलाब्रेशन किया था, वह भी बैजू बावरा में एक खास रोल निभाएंगी, जो कि भंसाली प्रोडक्शंस की सबसे एंबिशियस प्रोजेक्ट में से एक है. हालांकि, यह ध्यान देने वाली बात है कि मेकर्स ने अभी तक फिल्म के एक्टर्स के बारे में कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है.

संजय लीला भंसाली का वर्क फ्रंट

फिलहाल, संजय लीला भंसाली अपनी अगली प्रोजेक्ट हीरामंडी में व्यस्त हैं. तवायफों के जीवन पर आधारित, वेब सीरीज स्वतंत्रत भारत के एक जिले हीरा मंडी में तवायफों की तीन पीढ़ियों की कहानियों को दिखाएगी. जिनमें मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल, संजदीदा शेख, ऋचा चड्ढा और अन्य शामिल हैं.

रिया चक्रवर्ती की वर्क फ्रंट

रिया चक्रवर्ती को आखिरी बार रूमी जाफरी की फिल्म चेहरे में देखा गया था, जिसमें इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में थें. वर्तमान में, 31 साल की एक्ट्रेस एमटीवी रोडीज़ में एक गैंग लीडर की भूमिका निभा रही हैं.