logo-image
लोकसभा चुनाव

एक्ट्रेस सारिका ने किया जोरदार खुलासा, वायरल हुआ उनका ये इंटरव्यू

एक्ट्रेस सारिका (Sarika) को भला कौन भूल सकता है. वो अपनी खूबसूरती के साथ उम्दा एक्टिंग के लिए जानी जाती थी. उनका अंदाज हमेशा से ही हटके रहा था. वहीं हालही में उन्होंने एक मीडिया संस्थान को इंटरव्यू दिया है. जो तेजी से वायरल हो रहा है.

Updated on: 10 May 2022, 07:30 PM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस सारिका (Sarika) को भला कौन भूल सकता है. वो अपनी खूबसूरती के साथ उम्दा एक्टिंग के लिए जानी जाती थी. उनका अंदाज हमेशा से ही हटके रहा था. वहीं हालही में उन्होंने एक मीडिया संस्थान को इंटरव्यू दिया है. जो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें उन्होंने अपनी लाइफ की कई सारी मुश्किलों के बारे में खुलकर कहा है.  इस दौरान एक्ट्रेस ने पांच साल का ब्रेक लेने पर पर भी बड़ी बात कही है. सारिका (Sarika) ने  थिएटर में काम करने के अनुभव को भी साझा किया है, जो उनके (Sarika) लिए बेहद ही खास रहा है. 

यह भी जानिए -  Janhvi Kapoor के इस मिस्ट्री मैन ने खींचा सभी का ध्यान, वायरल हुई क्लोज फोटो

एक मीडिया संस्थान के द्वारा लिए गए इंटरव्यू में सारिका ने कहा, 'मैंने सोचा था कि अगर आप इसे देखते हैं तो मैंने एक तरह से जीवन बर्बाद कर रही थी. आप हर सुबह उठते हैं, चीजें नहीं होती हैं, आप सो जाते हैं. तो मैं बस एक साल का ब्रेक लेने और कोई काम नहीं करने का फैसला किया. चले जाओ और कुछ बिल्कुल अलग करो'. उन्होंने कहा कि उन्होंने थिएटर करना शुरू कर दिया, 'यह इतना शानदार था कि एक साल पांच साल में बदल गया. इसलिए मैं यह सब करके बस खुश थी'. उन्होंने आगे कहा- 'लॉकडाउन हुआ और पैसा खत्म हो गए, तो आप कहां जाते? आप अभिनय में वापस जाते हैं क्योंकि थिएटर में आपको बस ₹2000-2700 मिलते हैं . यह एक बहुत ही सचेत निर्णय था लेकिन मैंने सोचा था कि यह एक साल के लिए होगा लेकिन यह पांच साल हो गया. वे पांच साल खास थे'.