logo-image
लोकसभा चुनाव

सोनम कपूर के बाद अब इस एक्ट्रेस ने खरीदा नया घर, खुद किया खुलासा

प्रीति जिंटा ने फिलहाल फिल्मों से ब्रेक ले लिया है, और उन्होंने इस बीच नया घर खरीदा है जो नरगिस दत्त रोड पर स्थित संपत्ति उसी इमारत की 11वीं मंजिल पर स्थित है.

Updated on: 25 Oct 2023, 05:56 PM

नई दिल्ली:

पूरे देश ने जहां नवरात्र और दशहरा का जश्न बहुत अच्छे से मनाया उसी तरह बॉलीवुड सेलेब्स में भी त्योहार की धूम भरपूर देखी जा रही है. तो वहीं आर्थिक रूप से भी ये त्योहार बहुत लोगों के लिए अच्छा रहा, सोनम कपूर ने इस मौके पर अपने नए घर में प्रवेश हुई हैं. इस बीच अब एक और एक्ट्रेस है जिन्होंने नया घर खरीदा है. एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने बांद्रा में प्रॉपर्टी खरीदी है. 1,474 वर्ग फुट में फैली संपत्ति को रुस्तमजी ने पैरिशराम से 8.2 करोड़ रुपये में खरीदा है. नरगिस दत्त रोड पर स्थित संपत्ति उसी इमारत की 11वीं मंजिल पर स्थित है, जिसमें वह शादी करने और कैलिफोर्निया चले जाने से पहले रहती थीं. 

शादी से पहले यहां रहती थी एक्ट्रेस

अभी हाल ही में, प्रीति (Preity Zinta) ने अपने बच्चों जय और जिया के साथ अपनी बीच डेट की मनमोहक फोटो साझा की थीं. जैसे ही प्रीति ने अपने बच्चों की फोटो शेयर कीं, फैंस ने मां और उनके बच्चों पर प्यार की बौछार कर दी. जीन गुडइनफ के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद से प्रीति लॉस एंजिल्स में रह रही हैं. इस कपल की शादी 29 फरवरी, 2016 को हुई और उन्होंने 2021 में सरोगेसी के जरिए अपने जुड़वां बच्चों का स्वागत किया.

ये भी पढ़ें-Shilpa Shetty: पति को देश से बाहर भेजना चाहती थीं शिल्पा शेट्टी! राजकुंद्रा ने किया खुलासा

 हाल ही में बातचीत में, प्रीति ने एक माता-पिता के रूप में अपनी जर्नी की एक झलक दी. उन्होंने खुलासा किया कि वह अपने छोटे बच्चों को सुलाने के लिए 'कोई...मिल गया' टाइटल ट्रैक बजाती हैं. प्रीति ने अपने बच्चों को "जादू" बताते हुए कहा, "टाइटल ट्रैक, 'कोई...मिल गया' कुछ ऐसा है जिसे मैं तब बजाती हूं जब मेरे बच्चे सोने नहीं जाते हैं, यह उन्हें शांत करने में मदद करता है. प्रीति के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो आखिरी बार भियाजी सुपरहिट में नजर आई थीं. वह संदीप मोदी की सीरिज 'द नाइट मैनेजर' के निर्माताओं में से एक भी थीं.