logo-image

Kamal Haasan Post : एक्टर से फोटोग्राफर बने कमल हासन, खुद किया खुलासा...

कमल हासन (Kamal Haasan) ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसे देखकर लोग उनकी तारीफ करने के लिए मजबूर हो गए हैं.

Updated on: 27 May 2023, 07:31 PM

नई दिल्ली :

कमल हासन (Kamal Haasan) एक शानदार एक्टर हैं. एक शानदार एक्टर होने के अलावा, वो एक निर्माता, लेखक और राजनीतिज्ञ भी हैं. हाल ही में उनका एक और हुनर सामने आया है, जिसे देखकर लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं. दरअसल, वो एक फोटोग्राफर भी हैं, जिसका सबूत उनके सोशल मीडिया पर मिला है. आपको बता दें कि उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्हें कैमरा पकड़े हुए देखा जा सकता है. तस्वीर देखकर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि एक्टर (Kamal Haasan) के अंदर फोटों खींचने का भी हुनर है. 

यह भी पढ़ें : Manoj Bajpayee Viral : जब मनोज बाजपेयी की फिल्म देखकर भड़क गई थीं उनकी पत्नी, फटकार लगाकर कही थी ये बात

कमल हासन पोस्ट वायरल  -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kamal Haasan (@ikamalhaasan)

अपनी तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'हमेशा स्थिर जीवन से प्रेरित'. एक्टर की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसे फैंस का भी प्यार मिल रहा है. लोग उनकी नई स्किल की तारीफ कर रहे हैं. वैसे, एक्टर को काफी चीजों की जानकारी है. जानकारी के लिए बता दें कि स्टार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म इंडियन 2 (Indian 2) की शूटिंग में बिजी हैं. 9 मई को, निर्देशक शंकर ने ट्विटर पर इंडियन 2 (Indian 2) के बारे में एक अपडेट साझा की थी. बता दें, एक्टर ने चेन्नई में सिल्वर बुलेट सीन्स की शूटिंग शुरू कर दी है. इससे पहले उन्होंने साउथ अफ्रीका में फिल्म के क्लाइमैक्स की शूटिंग की थी.

अपकमिंग फिल्म इंडियन 2 -

इंडियन 2 (Indian 2) एक अखिल भारतीय फिल्म है, जो तमिल, तेलुगु, हिंदी और मलयालम में रिलीज होगी. हालांकि, एक आधिकारिक रिलीज डेट की घोषणा की जानी बाकी है. वहीं अभी तक फिल्म के बारे में कोई बड़ी अपडेट सामने नहीं आई है. 

यह भी पढ़ें : Akshay Kumar Viral video : पुलिस के साथ वॉलीबॉल खेलते हुए नजर आए अक्षय कुमार, वीडियो वायरल