अनुपम खेर ने शेयर की पुरानी तस्वीर, लिखा- 33 की उम्र में निभाया था हेमा मालिनी के पिता का किरदार

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : December 03, 2019 08:56:44 PM
अनुपम खेर

अनुपम खेर (Photo Credit : फोटो- @anupampkher Instagram )

नई दिल्ली:  

दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर (Anupam Kher) ने आज अपनी पुरानी यादों को ताजा किया. अनुपम (Anupam Kher) ने 31 साल पुरानी एक तस्वीर शेयर की, जो यश चोपड़ा की फिल्म 'विजय' के सेट से है. फिल्म साल 1988 में रिलीज हुई थी. इस तस्वीर में राजेश खन्ना (Rajesh Khanna), ऋषि कपूर, अनिल कपूर (Anil Kapoor) और अनुपम खेर सभी साथ नजर आ रहे हैं.

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने बताया कि फिल्म में वह हेमा मालिनी के पिता, राजेश खन्ना के ससुर और ऋषि व अनिल के दादा के किरदार में थे. हालांकि उस वक्त उनकी उम्र महज 33 साल थी.

यह भी पढ़ें: Instagram पर ऋतिक रोशन ने शेयर की अपने दिल की तस्वीर

खेर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'यश चोपड़ा जी की 'विजय' की शूटिंग में ली गई ग्रुप तस्वीर. मैं 33 साल का था, लेकिन मैंने हेमा मालिनी के पिता, सुपरस्टार राजेश खन्ना के ससुर और ऋषि कपूर व अनिल कपूर के दादा का किरदार निभाया था. मूल रूप से मेरी भूमिका भारतीय सिनेमा के सच्चे अभिनेता द्वारा निभाई जानी थी हैशटैगदिलीपकुमारसाब. मैं खुद को सम्मानित महसूस करता हूं.'

यह भी पढ़ें: Dabangg 3 में सई मांजरेकर बनाएंगी अनोखा रिकॉर्ड, पापा-मम्मी के साथ शेयर करेंगी स्क्रीन!

View this post on Instagram

Sometimes your heart speaks best through your hands.❤️

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on Dec 1, 2019 at 3:51pm PST

अनुपम खेर फिलहाल अमेरिकी ड्रामा सीरीज 'न्यू एम्स्टर्डम' की शूटिंग के लिए न्यूयॉर्क में हैं. हाल ही में अनुपम खेर (Anupam Kher) अभिनेता देव पटेल (Dev Patel) के साथ फिल्म 'होटल मुंबई' (Hotel Mumbai) में नजर आए थे. फिल्म 29 नवंबर को रिलीज हुई है. निर्देशक एंथोनी मारस की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत की. यह फिल्म मुंबई में वर्ष 2008 में 26/11 को ताज होटल में हुए आतंकी हमले पर बनी है.

यह भी पढ़ें: आमिर खान की फिल्म Dangal बनी दशक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर, दूसरे स्थान पर सलमान खान

गौरतलब है कि फिल्म 'होटल मुंबई' (Hotel Mumbai) में निर्देशक एंथोनी मारस ने पाकिस्तानी आतकंवादी अजमल कसाब (Ajmal Kasab) के कबूलनामे के वास्तविक फुटेज का इस्तेमाल किया है. पुलिस और स्थानीय प्रशासन ने मारस को जानकारी, साक्षात्कार और कसाब के कबूलनामे के वास्तविक फुटेज दिए. कोर्ट में पेश किए गए टेप भी मारस और उनके सह-लेखक जॉन कोली को उपलब्ध कराए गए थे.

(इनपुट- आईएएनएस से)

First Published: Dec 03, 2019 08:56:44 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो