logo-image

Abhishek Bachchan के इस करीबी ने दुनिया को कहा अलविदा, शोक में डूबा बच्चन परिवार

'दसवीं' फेम अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो के चलते चर्चा में रहते हैं. लेकिन उनकी एक हालिया पोस्ट ने सभी को हैरान कर दिया है. जिसमें उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर अपने करीबी के निधन पर सांत्वना जताई है.

Updated on: 23 May 2022, 10:58 AM

नई दिल्ली:

'दसवीं' फेम अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो के चलते चर्चा में रहते हैं. एक्टर आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट्स के चलते चर्चा में आ ही जाते हैं. हाल ही में उनकी एक पोस्ट सामने आयी है. जिसने लोगों को हैरान कर रख दिया है. अभिषेक ने अपने एक सूट पर लगे लेबल की तस्वीर शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, 'बहुत दुखद खबर लेकर घर लौटा. फिल्म इंडस्ट्री के एक सच्चे दिग्गज अकबर शाहपुरवाला (Abhishek Bachchan on Akbar Shahpurwala demise) का निधन हो गया. मैं उन्हें अक्की अंकल के नाम से बुलाता था. उन्होंने मेरे पिता और मेरी कई फिल्मों के लिए सूट तैयार किए हैं. उन्होंने पर्सनली एक बच्चे के तौर पर मेरा पहला सूट तैयार किया था, जिसे मैंने रिफ्यूजी के प्रीमियर में पहना था.”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

उन्होंने (Abhishek Bachchan statement) आगे लिखा, 'अगर आपके कॉस्ट्यूम और सूट काचिन और फिर गबाना ने बनाए, तो आप स्टार बन गए. यही उनका प्रभाव और प्रतिष्ठा थी. यदि वह खुद आपका सूट काटते हैं, तो वह आपसे सच्चा प्यार करते हैं. उन्होंने हमेशा मुझसे कहा कि 'सूट काटना सिर्फ सिलाई नहीं है, यह एक भावना है. जब तुम मेरे सूट पहनते हो, तो हर टांका प्यार से बनाया गया होता है और मेरे आशीर्वाद से भरा होता है.' मेरे लिए वह दुनिया का सबसे अच्छा सूट बनाने वाले थे!" इसके अलावा अभिषेक ने लिखा, “मैं आज रात आपके द्वारा बनाए गए अनगिनत सूटों में से एक पहनूंगा अक्की अंकल और धन्य महसूस करूंगा! आपकी आत्मा को शांति मिले."

एक्टर की इस पोस्ट पर उनकी बहन श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) ने भी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने लिखा, “कई यादें. उनको शांति मिले." वहीं, इससे पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी इस दुखद समाचार पर एक पोस्ट शेयर की थी. जिसमें उन्होंने लिखा था, "गबाना फेम अकबर (Akbar Shahpurwala), जिन्होंने पिछले 50 सालों से फिल्म और पर्सनल के लिए मेरे कपड़े डिजाइन किए और सिलवाए, आज सुबह नींद में ही वो इस दुनिया को अलविदा कह गए. उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूं.” बता दें कि इस खबर पर बॉलीवुड के तमाम लोगों ने अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं. हालांकि, बच्चन परिवार के इस पोस्ट से पता चलता है कि अकबर उनके कितने करीब थे.