logo-image
लोकसभा चुनाव

Radha Mohan Promo: किडनैपर के अंदाज में दिखे अब्दु रोजिक, 'राधा मोहन' का प्रोमो आया सामने

अब्दु रोजिक ने बिग बॉस में आने से पहले

Updated on: 06 Jul 2023, 08:25 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस 16 (Bigg boss 16) स्टार और सोशल मीडिया सेंसेशन अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) राधा मोहन के साथ अपना फिक्शन टीवी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. जी टीवी शो में शब्बीर अहलूवालिया और निहारिका रॉय लीड रोल में हैं. सामने आए प्रोमो के मुताबिक, अब्दु, (Abdu Rozik) अपने पर्सनेलिटी के विपरीत, 'छोटा भाईजान' नाम के एक खलनायक का रोल निभाते नजर आएंगे. जी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका प्रोमो वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है. अब्दु कपल के बेटी को किडनैप कर लेते हैं, जैसा ही बच्ची अब्दु से उनके बारे में पूछती हैं तो वो कहते हैं कि वो दुनिया के लिए अब्दु से जाने जाते हैं लेकिन उनके लिए छोटा भाईजान हैं. वीडियो के अंत में देखा जा सकता है अब्दु बच्ची की तरफ तीर फेंकते हैं, जिसके साथ ही खून की बौछारें फोटो पर दिखाई देती हैं. 

राधा मोहन (Radha Mohan) से जुड़ने के बारे में बात करते हुए, अब्दु रोज़िक ने एक बयान में कहा था, “मैं अपने पहले फिक्शन शो में एक कैमियो के लिए बेहद उत्साहित हूं मेरे किरदार का नाम भी अब्दु है और वह एक अपहरणकर्ता है. जब से मैं मुंबई आया हूं, मैंने बहुत सारे शो किए हैं लेकिन पहली बार मैं कोई काल्पनिक किरदार निभा रहा हूं. हालांकि, मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं अपने जीवन में एक प्यारे, डरावने बनने की कोशिश करने वाले अपहरणकर्ता की भूमिका निभाऊंगा. मेरे अधिकतर सीन शो के बाल कलाकार रीज़ा चौधरी के साथ हैं, और मुझे उम्मीद है कि दर्शक हमें देखना पसंद करेंगे. पूरी कास्ट और क्रू सच में गर्मजोशी से भरी हुई  और स्वागत करने वाले हैं, मुझे उनके साथ शूटिंग करने में बहुत मजा आया.''

 

बिग बॉस में जाने से पहले कर ली थी शूटिंग

अब्दु को सलमान खान के साथ 'किसी का भाई किसी की जान' में छोटा भाईजान नाम के डॉन का किरदार भी निभाना था. हाल ही में एक इंटरव्यू में ताजिकिस्तानी सिंगर ने खुलासा किया कि हालांकि उन्होंने पहले ही फिल्म की शूटिंग कर ली थी, लेकिन कुछ हिस्से ऐसे थे जिन्हें दोबारा शूट करने की जरूरत थी. लेकिन, तब तक उन्होंने  बिग बॉस 16 के लिए साइन अप कर लिया था और तब वो फ्री नहीं थे.