logo-image

आम्रपाली दुबे ने निरहुआ को बताया 'अपना माल', वीडियो देखकर हो जाइए कंफर्म

आम्रपाली दुबे और निरहुआ को यूट्यूब सेंसेशन भी कहा जाता हैं. दोनों के गाने देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं

Updated on: 27 Nov 2018, 12:59 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ियों में से एक है एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' की जोड़ी. दोनो ही स्टार्स सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. दोनों अक्सर अपने मजेदार वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं. जो कुछ ही देर में वायरल हो जाते हैं. हाल ही में दोनों का एक और वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस प्यारे से वीडियो में आम्रपाली दुबे, निरहुआ के लिए रोमांटिक गाना गा रही हैं लेकिन निरहुआ हैं कि उन्हें नजरअंदाज कर रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में आम्रपाली रोमांटिक गाना गाते हुए निरहुआ को अपना माल कहकर बुला रही हैं. लेकिन निरहुआ हैं कि कुछ सुनने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. हाल ही में आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा में खासा पंसद किया जाता है. दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है.

View this post on Instagram

Mera maal @dineshlalyadav 😂🤪 #birahalove #bhojpuri #pagari 😍❤️

A post shared by Aamrapali 🎀 (@aamrapali1101) on

आम्रपाली दुबे और निरहुआ को यूट्यूब सेंसेशन भी कहा जाता हैं. दोनों के गाने देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. खास बात यह है कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी कई सुपरहिट फिल्मों- बम बम बोल रहा है काशी, पटना से पाकिस्तान, बॉर्डर, आशिक आवारा, निरहुआ रिक्शावाला, निरहुआ चला लंदन, निरहुआ हिंदुस्तानी और निरहुआ हिंदुस्तानी 3 में साथ नजर आ चुकी हैं. निरहुआ हिंदुस्तानी 3 को लोगों ने काफी पसंद किया था. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने दमदार कमाई की.