logo-image
लोकसभा चुनाव

Box Office Collection: 'सीक्रेट सुपरस्टार' की चीन में धाकड़ कमाई जारी, 500 करोड़ के पार हुई फिल्म

चीन में आमिर खान की 'दंगल' के बाद 'सीक्रेट सुपरस्टार' आसमान छूती कमाई की फेहरिस्त में शामिल हो गई है।

Updated on: 03 Feb 2018, 12:32 AM

नई दिल्ली:

चीन में आमिर खान की 'दंगल' के बाद 'सीक्रेट सुपरस्टार' आसमान छूती कमाई की फेहरिस्त में शामिल हो गई है। 'सीक्रेट सुपरस्टार' की चीनी बॉक्स ऑफिस पर सुपर कमाई जारी है।

बॉक्स ऑफिस में अपना सिक्का जमाने में कामयाब आमिर की फिल्म 'सीक्रेट ...' ने 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर 500 करोड़ क्लब में अपनी जगह बना ली है

फिल्म की चीन में ताबड़तोड़ कमाई का आंकड़ा ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्वीट किया 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने दो हफ्ते में 7.84 करोड़ डॉलर यानी 502.08 करोड़  की कमाई का आंकड़ा अपने नाम किया है

और पढ़ें: शाहरुख़ खान के रिक्शे पर अनुष्का और कैटरीना ने की सैर, वायरल हुई फोटो

विदेशी बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी की नई इबारत लिखने और झंडे गाड़ने में आमिर खान सफल हुए है इससे पहले फिल्म ने फिल्म ने रिलीज के सात दिन के अंदर 293.18 करोड़ की बंपर कमाई अपने नाम की है।

आठवें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर अपना सिक्का जमाये 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी इस फिल्म ने 'दंगल' का भी रिकॉर्ड धाराशायी कर दिया है। आमिर इस फिल्म में सिर्फ स्पेशल अपीयरेंस में हैं, इसमें उनके साथ दंगल गर्ल जायरा वसीम मुख्य भूमिका में है।

आमिर खान मोस्ट अवेटेड फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में इन दिनों व्यस्त है। यश राज बैनर के तले बन रही फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में आमिर खान के अलावा अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे।

और पढ़ें: 'ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान' के लिए खूब पसीना बहा रहीं कैटरीना कैफ, वायरल हुआ वीडियो