logo-image
लोकसभा चुनाव

Ira Khan Wedding:आमिर खान की लाड़ली इरा की शादी का जश्न हुआ शुरू, शेयर की तस्वीरें 

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding: आमिर खान की बेटी इरा खान की शादी 3 जनवरी, 2024 को नुपुर शिखारे से होगी और शादी का फेस्टिवल आखिरकार शुरू हो गया है. जश्न में किरण राव, आजाद, मिथिला पालकर मौजूद रहीं.

Updated on: 27 Dec 2023, 10:15 AM

New Delhi:

Ira Khan-Nupur Shikhare Wedding:  आमिर खान और रीना दत्ता की बेटी इरा खान 3 जनवरी, 2024 को अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे के साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इस जोड़े ने पिछले साल एक सगाई समारोह की मेजबानी की थी, जिसमें उनके परिवार के सदस्यों और करीबियों ने भाग लिया था. अब, उनकी शादी के दिन से कुछ दिन पहले, फेस्टिवल आखिरकार शुरू हो गया है! इरा और उनकी दोस्त मिथिला पालकर ने उत्सव की कुछ झलकियाँ शेयर कीं. आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव और उनके बेटे आजाद राव खान भी इस समारोह में मौजूद थे. 

इरा खान-नुपुर शिखारे की शादी का जश्न शुरू
कल रात, इरा खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें कई मेहमान डाइनिंग टेबल के आसपास बैठे हुए, महाराष्ट्रीयन व्यंजनों का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव की भी झलक मिलती है, जो ऑफ-व्हाइट आउटफिट पहने हुए हैं. उनके बगल में आजाद राव खान बैठे हैं. वीडियो में इरा कहती नजर आ रही हैं, 'हे भगवान, किसी महाराष्ट्रियन से शादी कर लो और केलवन ले लो. यह कितना मजेदार है?”

इस बीच, इरा द्वारा शेयर की गई एक और तस्वीर में वह एक दोस्त के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. वह सुनहरे रंग के सीक्विन वाले ब्लाउज के साथ लाल साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. उनके माथे पर बिंदी है और उन्होंने सुनहरे झुमके पहने हुए हैं. इस बीच, लिटिल थिंग्स एक्ट्रेस मिथिला पालकर भी समारोह में मौजूद थीं. उन्होंने इरा और नुपुर के साथ दो तस्वीरें पोस्ट कीं. 

इरा खान की इंस्टाग्राम स्टोरी
मिथिला ने सरसों का पीला एथनिक सूट पहना था. एक इंस्टाग्राम स्टोरी में उन्होंने लिखा, "शादी का जश्न शुरू हो गया है!" इस बीच, एक अन्य तस्वीर में मिथिला को बीच में इरा और नुपुर शिखारे के साथ पोज देते हुए दिखाया गया है. तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा. "चलो तुम लोगों की शादी करवा दो!" उन्होंने लिखा था नीचे दी गई स्टोरीज देखें!"

यह भी पढ़ें - Salman Khan Birthday: सच्चे भाईजान हैं सलमान खान...CRPF जवानों के लिए दान किए लाखों तो गोद लिया कश्मीर का गांव

आमिर खान ने बेटी की शादी को लेकर कही थी ये बात 
इस साल अक्टूबर में आमिर खान ने खुद पुष्टि की थी कि उनकी बेटी इरा 3 जनवरी, 2024 को नुपुर से शादी करेगी. मीडिया से बात करते हुए, लाल सिंह चड्ढा स्टार ने कहा कि वह इरा की शादी के दिन बहुत भावुक होने वाले हैं. उन्होंने कहा, “मैं तो बड़ा इमोशनल होता हूं भाई, उस दिन मैं बहुत रोने वाला हूं ये तो तय है.  परिवार में चर्चा शुरू हो चुकी है कि 'आमिर को संभालना उस दिन' क्योंकि मैं बहुत भावुक हूं. आमिर ने कहा, ''मैं न तो अपनी मुस्कान और न ही अपने आंसुओं पर काबू पा सकता हूं.''