logo-image
लोकसभा चुनाव

Manisha Rani-Tony Kakkar:टोनी कक्कड़ के साथ डेट पर गईं मनीषा रानी, फैंस ने डेटिंग को लेकर पूछे सवाल

Manisha Rani Dating Tony Kakkar: इन दिनों बिग बॉस ओटीटी 2 की स्टार मनीषा रानी और पॉपुलर सिंगर टोनी कक्कड़ के बीच डेटिंग की अफवाहें काफी हवा पकड़ रही हैं. हाल ही में दोनों को मुंबई में स्पॉट किया गया था.

Updated on: 22 Aug 2023, 04:37 PM

New Delhi:

Manisha Rani-Tony Kakkar Dating Rumours: बिग बॉस ओटीटी 2 में अपने अनोखे अंदाज से सबका दिल जीतने वाली मनीषा रानी को अपने सपनों का राजा म मिल गया है. जी हां आपने सही सुना हाल ही में मनीषा और पॉपुलर सिंगर टोनी कक्कड़ को एक साथ स्पॉट किया गया था. बता दें कि, बिग बॉस ओटीटी 2 कॉन्सर्ट में ही टोनी कक्कड़ को मनीषा रानी बेहद क्यूट और प्यारी लगीं थीं. जब असीस कौर ने स्टेज पर रोमांटिक गाने गाए तो उन्होंने साथ में डांस भी किया. जहां दोनों के बीच केमेस्ट्री भी देखने को मिली. अब हाल ही में टोनी कक्कड़ को मनीषा रानी के साथ एक कैफे में देखा गया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tonisha Love 💜✨ (@tonisha_078)

टोनी कक्कड़ और मनीषा को फैंस बुलाते हैं 'टोनिशा'

फैंस बी-टाउन में इस नई जोड़ी को देख हैरान थे और उन्होंने टोनी के हाथ में एक चॉकलेट और सफेद गुलाब भी देखा, जो वह विशेष रूप से मनीषा के लिए लाए थे. उन्हें पैप्स के लिए पोज देने से पहले बैग में गिफ्ट रखते हुए देखा गया. कुछ तस्वीरें खिंचवाने के बाद टोनी और मनीषा एक साथ चले गए, जिसे देखकर फैंस इस जोड़ी को 'टोनिशा' कहकर बुलाने लगे. फैंस ने भी मुलाकात की कई तस्वीरें शेयर कीं और टोनी और मनीषा से पूछा, "क्या चल रहा है?" क्योंकि वे यह जानने के लिए एक्साइटेड हैं कि क्या वह दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tony Kakkar «Yash» (@tonykakkar_fan_yash)

टोनी कक्कड़ ने मनीषा को बीबी हाउस में एक म्यूजिक वीडियो ऑफर किया

बता दें, बिग बॉस के घर में मनीषा ने टोनी से शेयर किया था कि वह हमेशा से उनके साथ काम करना चाहती थीं लेकिन उन्हें नहीं पता था कि सपना कब पूरा होगा. टोनी ने कहा, ''जिस तरह से आपने जैड को टिश्यू पर किस किया था, मैं अभी टिश्यू नहीं ले सकता लेकिन मैं इस लाइव शो में कह रहा हूं कि जैसे ही आप बिग बॉस के घर से बाहर आएंगे, पहला म्यूजिक आप जो वीडियो बनाएंगे वह टोनी कक्कड़ के साथ है." मनीषा ने फिर उन्हें कसकर गले लगा लिया और बेहद खुश हो गईं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tonisha Love 💜✨ (@tonisha_078)

मनीषा को लगा था कि टोनी उसकी लीग से बाहर है

परफॉर्मेंस के बाद जब बेबिका ने उन्हें चिढ़ाया, तो मनीषा कहा कि वह एक नया प्रेम कोण देख सकती हैं, लेकिन मनीषा ने कहा, 'ये वाला तो औकात के बाहर है', हालांकि, पूजा ने उनका बबल फोड़ दिया और कहा, "टोनी केवल प्रोफेशनल हो रहा था इसलिए ऐसा मत करो' आपकी उम्मीदें इतनी ऊंची न हों."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tonisha Love 💜✨ (@tonisha_078)

यह भी पढे़ं - Varun Dhawan Abs: भेड़िया 2' के लिए वरुण धवन का नया लुक, बनाई 8 पैक एब्स वाली धांसू बॉडी

टोनी कक्कड़ के जीजा रोहनप्रीत सिंह ने मनीषा को कहा 'भाभी'

इससे पहले टोनी कक्कड़ के जीजा और नेहा के पति रोहनप्रीत सिंह ने भी बिग बॉस के घर में टोनी और मनीषा के धमाकेदार डांस की तस्वीरें शेयर कर बताया था कि उन्हें उनकी भाभी मिल गई हैं. उन्होंने लिखा, "लगदा अज्ज भाभी मिल ही जानी आ सानू! (लगता है आज हमें हमारी भाभी मिलने वाली है)."