logo-image

Elvish Yadav: एल्विश यादव को मिला Ex गर्लफ्रेंड से सपोर्ट, जेल जाते ही Kirti Mehra ने लिखा ऐसा पोस्ट

Elvish Yadav Arrest: एल्विश यादव को हाल में सांपों का जहर सप्लाई करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था. उन्हें कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में रखा है.

Updated on: 19 Mar 2024, 03:06 PM

नई दिल्ली:

Elvish Yadav Girlfriend: फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव काफी विवादों में हैं. एल्विश को हाल में पार्टी में सांपों की सप्लाई करने के आरोपों के बाद गिरफ्तार किया गया था. एल्विश इन दिनों 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं. हाल ही में, यूट्यूबर की एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति मेहरा (Kirti Mehra) ने उनका सपोर्ट किया है. एल्विश की गर्लफ्रेंड ने सोशल मीडिया पर क्रिप्टिक पोस्ट लिखकर उनके के लिए समर्थन जाहिर किया है. वो उन्हें हिम्मत देती नजर आ रही हैं. 

कीर्ति ने एल्विश के लिए लिखे पोस्ट
एल्विश की एक्स गर्लफ्रेंड कीर्ति मेहरा ने सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट शेयर किए हैं. फैंस का मानना है कि कीर्ति के ये पोस्ट एल्विश यादव के लिए हैं. वो उन्हें हिम्मत देने की कोशिश कर रही हैं. कीर्ति ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्वोट शेयर किया है, जिसमें कहा गया है, "गीता में लिखा है- कमजोर तेरा वक्त है, तू नहीं.." एक और पोस्ट में लिखा है, "पत्थर में भगवान है लेकिन इंसान में इंसान नहीं..."

कौन हैं कीर्ति मेहरा
बता दें कि कीर्ति मेहरा सोशल मीडिया सेलिब्रिटी हैं. वो भी एल्विश यादव की तरह एक यूट्यूबर और फैशन इन्फ्लुएंसर हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. पहले खबरें थीं कि कीर्ति और एल्विश दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. कुछ साल पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था. अलग होने के बावजूद भी एल्विश और कीर्ति एक-दूसरे को सपोर्ट करते रहे हैं. बिग बॉस ओटीटी 2 के दौरान भी कीर्ति ने एल्विश को सपोर्ट किया था.

क्या है एल्विश यादव का केस
एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी सीजन 23 जीतकर चर्चा में आए थे. इसके बाद उनके नाम लगातार कंट्रोवर्सी हो रही हैं. एक रेस्टोरेंट में फैन को थप्पड़ मारने के बाद एल्विश का नाम काफी बदनाम हुआ था. वहीं हाल में उन्होंने यूट्यूबर सागर ठाकुर के साथ भी मारपीट की थी. इसके कुछ दिन बाद ही एल्विश को पुलिस ने स्नेक वेनम केस में गिरफ्तार कर लिया है. उनपर रेव पार्टी में सांप और सांपों के जहर की तस्करी करने का आरोप लगा था. रविवार को एल्विश को गिरफ्तार किया गया था.  उन्हें तुरंत 14 दिन की न्यायिक हिरासत में रखा गया है.