logo-image

Bigg Boss OTT 2 Winner: कौन है एल्विश यादव..? कमाई सुनकर उड़ जाएंगे होश, जानें टोटल नेटवर्थ

Bigg Boss OTT 2 Winner: शो जीतने से पहले ही एल्शिव सोशल मीडिया के किंग हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 14 मिलियन फॉलोवर्स हैं.

Updated on: 15 Aug 2023, 07:24 AM

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT 2 Winner Elvish Yadav Profile: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) बने हैं. एल्विश ने भले ही इस शो में देर से एंट्री मारी हो लेकिन वो शो खत्म करके निकले हैं. ताबड़तोड़ लाखों वोट्स के साथ एल्विश के फैंस ने उन्हें विनर बनाया है. साथ ही एल्विश ने ये शो जीतकर बिग बॉस में एक इतिहास रच दिया. वो पहले ऐसे कंटेस्टेंट हैं जिसने वाइल्ड कार्ड एंट्री करके शो जीता है. बहरहाल, जो भी हो एल्विश ने बिग बॉस ओटीटी 2 की ट्रॉफी जीती है. साथ में उन्हें 25 का ईनाम भी मिला है. पर बहुत कम लोग एल्विश के बारे में जानते हैं. तो आइए जानते हैं कि सलमान के शो में आने वाला ये देसी छोरी कौन है...आखिर कौन है सिस्टम-सिस्टम करने वाले एल्शि यादव? 

ये है एल्विश यादव का सिस्टम

एल्विश यादव ने अपने बिंदास एटीट्यूड और हरियाणवी स्वैग से सबका दिल जीत लिया था. शो में वो एकदम देसी बनकर रहे थे. मनीषा रानी और अभिषेक मल्हान के साथ भी एल्विश ने अपनी दोस्ती बेहद ईमानदारी से निभाई थी. शो जीतने से पहले ही एल्शिव सोशल मीडिया के किंग हैं. उनके इंस्टाग्राम पर 14 मिलियन फॉलोवर्स हैं. वहीं तीन अलग-अलग यूट्यूब चैनल पर एल्विश के कई मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elvish Raosahab (@elvish_yadav)

हरियाणा का छोरा है स्टार

24 साल के एल्विश यादव हरियाणा के गुरुग्राम के रहने वाले हैं. वो एक यूट्यूबर और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं. बहुत कम उम्र से एल्विश ने यूट्यूब पर वीडियो बनाना शुरू किया था. साल 2016 में उन्हें धीरे-धीरे पॉपुलैरिटी मिलना शुरू हुई थी. एल्विश के देसी स्वैग और हरियाणवी लैंग्वेज को लोग पसंद करते हैं. वो एक रोस्टर भी हैं और सलमान खान तक को रोस्ट कर चुके हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elvish Raosahab (@elvish_yadav)

यूट्यूब स्टार से बिग बॉस तक का सफर

यूट्यूब पर एल्विश 'Elvish Yadav Vlogs' के नाम से रोजाना व्लॉग अपलोड- करते हैं. वो देसी शॉर्ट फिल्में और सॉन्ग्स भी बनाते हैं. इसके अलावा एल्विश सबसे ज्यादा रोस्टिंग के लिए ही फेमस हैं. वो बॉलीवुड स्टार्स से लेकर सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स तक को रोस्ट करने से पीछे नहीं हटते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elvish Raosahab (@elvish_yadav)

करोड़ों के मालिक हैं एल्विश यादव
एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, एल्विश करोड़ों के मालिक हैं. उनके पास लग्जरी गाड़िया हैं जिसके वीडियो आप इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं. यूट्यूब से एल्विश को 8 से 10 लाख रुपये की कमाई होती है. इसके अलावा एल्विश को क्लोदिंग ब्रैंड, रियल स्टेट में इन्वेस्टमेंट जैसे कई बिजनेस से कमाई होती है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elvish Raosahab (@elvish_yadav)

एल्विश को महंगी गाड़ियों का शौक है. उनके पास ह्युंडाय वर्ना, सेडान और टोयोटा फॉर्चुनर एसयूवी जैसी लग्जरी कारे हैं. वहीं एल्विश के पास पोर्शे 718 बॉक्सटर भी है, जिसकी कीमत 1.70 करोड़ तक है. एल्विश के पास गुरुग्राम में ही 12 से 14 करोड़ का एक आलीशान मकान भी है.