logo-image

'बिग बॉस' विनर Elvish Yadav के शो में पहुंच गए हरियाणा CM, उमड़े 3 लाख से ज्यादा लोग

एल्विश ने स्टेज पर आते ही फैंस से पूछा कि सिस्टम हैंग हुआ या नहीं...इतना सुनते ही फैंस खुशी से जय-जयकार करने लगे. 

Updated on: 20 Aug 2023, 11:32 PM

नई दिल्ली:

Elvish Yadav Abhinandan Samaro: इस बार रिएलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 2' को यूट्यूबर एल्विश यादव ने जीता है. वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद भी एल्विश यादव बिग बॉस की ट्रॉफी जीतकर लौटे हैं. हरियाणा के गुरुग्राम के रहने वाले इस देसी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर की फैन-फॉलोइंग भी बहुत है. देसी छोरे ने शो जीतने के बाद अपने होमटाउन में लाइव-शो किया था. इस शो में एल्विश को देखने करीब 3 लाख से भी ज्यादा फैंस जुटे थे. इतना ही नहीं एल्विश का स्टारडम ही है कि उनके अभिनंदन समारोह में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी मुख्य अतिथि बनकर शामिल हुए.

सोशल मीडिया पर एल्विश यादव के शो के वीडियो और फोटोज वायरल हो रही हैं. बिग बॉस विनर के लिए रविवार 20 अगस्त को गुरुग्राम में अभिनंदन समारोह किया गया था. इस प्रोग्राम में 3 लाख से भी ज्यादा लोगों की भीड़ जुटी थी. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मंच पर एल्विश यादव को सम्मानित किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एल्विश को सपोर्ट करने रोडीज फेम प्रिंस नरूला भी शो में पहुंचे थे. हाथों में बिग बॉस की ट्रॉफी लिए एल्विश ने अपने फैंस का उत्साह बढ़ाया था. एल्विश ने स्टेज पर आते ही फैंस से पूछा कि सिस्टम हैंग हुआ या नहीं...इतना सुनते ही फैंस खुशी से जय-जयकार करने लगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक वीडियो में एल्विश सीएम खट्टर को शो करने के लिए परमिशन देने पर आभार जताते नजर आ रहे हैं. समारोह का आयोजन ताऊ देवीलाल स्टेडियम गुरुग्राम किया गया था. यहां एल्विश की एक झलक देखने उनके लाखों फैंस पहुंचे थे. प्रोग्राम में सीएम खट्टर ने एल्विश को सम्मानित करने की भी घोषणा की थी. 1 नवंबर को प्रतिभा सम्मान समारोह में एल्विश यादव को भी विशेष सम्मान दिया जाएगा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)