logo-image

Bigg Boss OTT 2: पुनीत सुपरस्टार की होगी वाइल्डकार्ड एंट्री, सलमान से मांग ली इतनी मोटी रकम

सोशल मीडिया सेंसेशन पुनीत सुपरस्टार ने खतरनाक एंट्री मारी थी. लेकिन उनकी अजीबोंगरीब हरकत की वजह से उन्हें 24 घंटे के अंदर घर से निकाल दिया गया.

Updated on: 21 Jun 2023, 01:10 PM

नई दिल्ली:

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg boss) का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है, वहीं इसके ओटीटी (OTT Bigg Boss) प्रीमियर का 17 जून से आगाज हो चुका है. ये जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हुआ था. इस सीजन में सभी कंटेस्टेंट में से एक सोशल मीडिया सेंसेशन पुनीत सुपरस्टार ने खतरनाक एंट्री मारी थी. लेकिन उनकी अजीबोंगरीब हरकत की वजह से उन्हें 24 घंटे के अंदर घर से निकाल दिया गया. इसी बीच खबर सामने आई है कि पुनीत शो में अपनी वाइल्ड कार्ड एंट्री को लेकर बात कर रहे हैं. उनका एक वीडियो सोशल  मीडिया पर सामने आया है, जिसमें उन्हें ये कहते हुए देखा जा सकता है कि ''बेटा 50 लाख का इंतजाम कर लेना सुपरस्टार को वाइल्ड कार्ड एंट्री देने के लिए. अगर तुम्हारे में दम है तो क्योंकि पुनीत कुमार किसी के आगे झुकता नहीं है, पुनीत कुमार को सलाम ठोकते हैं लोग.''

वहीं उनके इस वीडियो पर लोगों ने कमेंट्स की बौछार कर दी है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, लॉर्ड ने बोला है तो व्हाइट कार्ड एंट्री ही होगा. वहीं कई लोगों ने पुनीत के विरोध में भी कमेंट्स किए. एक ने लिखा, इसको लगता है कि शो इसके बिना नहीं चलेगा, लेकिन यह चल तो रहा है पिछले 1 6 सीजन से.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Khabri (@realthekhabri)

चार और कंटेस्टेंट को किया गया है नॉमिनेट

अन्य ने लिखा, इस सीजन में बिग बॉस (OTT Bigg Boss) ने पहली सही और सबसे अच्छी चीज की.  वहीं पुनीत के अलावा शो में टास्क के लिए कुल चार कंटेस्टेंट को पहले हफ्ते के लिए नॉमिनेट किया गया था. लिस्ट में जिया शंकर और बेबिका धुर्वे के साथ एक्स कपल अविनाश सचदेव और पलक पुर्सवानी का नाम है. शो के तीसरे दिन ही घर में अविनाश सचदेव और आकांक्षा पुरी के बीच कहासुनी हो गई, जबकि पलक पुर्सवानी दोनों के बीच में फंसती नजर आईं.