logo-image

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस की कमाई से जिया शंकर ने निकाली BMW, देखें वीडियो

Bigg Boss OTT 2: कार खरीदने के बाद जिया शंकर पैपराजी को खुशी से मिठाई भी बांटती नजर आईं. एक्ट्रेस को उनके फैंस इस शानदार तोहफे के लिए बधाई देते नजर आ रहे हैं.  

Updated on: 12 Aug 2023, 10:46 PM

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 से कंटेस्टेंट जिया शंकर (Jiya Shankar) एविक्ट हो चुकी हैं. जिया शंकर को कम वोटों को चलते शो से बाहर होना पड़ा है. फिनाले से दो दिन पहले जिया शंकर का एविक्शन (Jiya Shankar Eviction) शॉकिंग था. इसके बाद शो में अब गिने-चुने 5 फाइनलिस्ट ही बचे हैं. इनमें एल्विश यादव, (Elvish Yadav) अभिषेक मल्हान, (Abhishek Malhan)  मनीषा रानी, बेबिका धुर्वे और पूजा भट्ट के शामिल हैं. फिलहाल, बिग बॉस से बाहर होते ही जिया शंकर ने शो की कमाई से अपने लिए लग्जरी BMW कार (Jiya Shankar BMW) खरीदी है. एक्ट्रेस शो में की अपनी कमाई से खुद को एक शानदार गिफ्ट दिया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने जिया शंकर को मुंबई के एक कार शोरूम में स्पॉट किया. यहां एक्ट्रेस व्हाइट कलर के जंपसूट में नजर आईं. मां सुरेखा के साथ जिया लग्जरी कार खरीदने पहुंची थीं. एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की चमचमाती BMW लग्जरी कार खरीदी है. शोरूम में ही जिया ने नारियल फोड़कर पहले कार की पूजा की. मां के साथ जिया काफी खुश नजर आ रही थीं. शो से बाहर होने के एक दिन बाद ही जिया ने अपनी बिग बॉस कमाई को ठिकाने लगा दिया. 

कार खरीदने के बाद जिया शंकर पैपराजी को खुशी से मिठाई भी बांटती नजर आईं. एक्ट्रेस को उनके फैंस इस शानदार तोहफे के लिए बधाई देते नजर आ रहे हैं.  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 🌻ᴀʙʜɪʏᴀ🌻 (@abhiya_huex)

दो दिन बाद 14 अगस्त को बिग बॉस ओटीटी 2 का फिनाले होने वाला है. ग्रैंड फिनाले में बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे भी शामिल होंगे. दोनों स्टार अपनी अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का प्रमोशन करने आ रहे हैं. देखना ये है कि इस बार बिग बॉस ओटीटी की ट्रॉफी कौन जीतकर ले जाएगा.