logo-image
लोकसभा चुनाव

Bigg Boss OTT 2: शो में बच्चों को यादकर फूट-फूट रोईं आलिया, नवाजुद्दीन को लेकर किया बड़ा खुलासा

आलिया को रोते हुए देखा lतो  अभिषेक मल्हान आलिया से इसका कारण पूछा. जिसके बाद आलिया ने खुलासा किया कि वह अपने बच्चों खासकर अपने बेटे को मिस कर रही हैं.

Updated on: 22 Jun 2023, 08:06 AM

नई दिल्ली:

 बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) का आगाज हो चुका है, जब से ये रिलीज हुआ तब से ही सुर्खियों में हैं. वहीं शो में इस बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की एक्स वाइफ आलिया (Aaliya Siddiqui)  सिद्दीकी ने भी एंट्री ली है. आलिया पहले दिन से ही नवाजुद्दीन के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं. वहीं शो के पिछले एपिसोड में उन्हें भावुक होते देखा गया. वह अपने बच्चों को याद करके फूट-फूटकर रोती नजर आईं. आलिया को अकेले बैठकर रोते हुए देखा गया.  अभिषेक मल्हान, जिनका पहले आलिया के साथ गहरा रिश्ता रहा है, ने आलिया को रोते हुए देखा जब उन्होंने आलिया से इसका कारण पूछा. जिसके बाद आलिया ने खुलासा किया कि वह अपने बच्चों खासकर अपने बेटे को मिस कर रही हैं.

'मेरा बेटा बिल्कुल मेरी तरह है'

उसके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मेरा छोटा बच्चा (बेटा) मेरे जैसा ही है. वह सब कुछ अपने अंदर रखता है, अगर उसे मेरी याद आती है तो वह किसी के साथ साझा नहीं करेगा. मैं भी ऐसी ही हूं, मैं अपनी समस्याएं अपने अंदर ही रखती हूं और नहीं किसी के साथ साझा करें. वो बोल नहीं पता, मेरी बेटी बोल लेती है... फिर वह बीमार पड़ जाता है, समस्याओं के बारे में सोचकर अस्वस्थ हो जाता है. उसको बुखार हो जाएगा या कुछ और यही वह समय है जब उसे मेरी जरूरत है. सच में तलाक नहीं लेती ना मैं तो मैं कभी नहीं आती उनको छोड़ के...कभी नहीं. यह मेरे करियर की वजह से है. जब मेरे मन में यह विचार आया तो मैं अंदर से बहुत रो रही थी. लेकिन आपने जो काम अपने हाथ में लिया है उसे खत्म करना जीवन में बहुत महत्वपूर्ण है."

नवाजुद्दीन ने ही किया था शो में जाने के लिए प्रेरित

 वहीं इससे पहले बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के घर के अंदर जाने से पहले, आलिया मंच पर मेजबान सलमान खान के साथ शामिल हुईं, जहां उन्होंने खुलासा किया कि उनके अलग हो चुके पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने उन्हें शो में आने के लिए प्रेरित किया था. उन्होंने यह भी साझा किया कि नवाजुद्दीन ने उनसे कहा है, वह बिना किसी टेंशन के अंदर जाए क्योंकि वो बच्चों को छुट्टियों के लिए पेरिस ले जाएंगे. आलिया इनडायरेक्टली ये कहना  चाह रही थी अपने जीवन के 19 सालों में उन्हें नवाज से जिस समर्थन की जरूरत थी वह अब उनसे मिल रहा है.