logo-image
लोकसभा चुनाव

जानिए ऐसा क्या हुआ कि माहिरा ने मारा पारस छाबड़ा को थप्पड़, देखें Video

बिग बॉस के घर में पारस और माहिरा की जोड़ी फैंस को भी काफी पसंद है. पारस कई बार शो में माहिरा के लिए अपने प्यार को जाहिर कर चुके हैं.

Updated on: 03 Jan 2020, 01:55 PM

नई दिल्ली:

ऐसा कोई दिन नहीं जब बिग बॉस के घर में कंटेंस्टेंट किसी न किसी बात को लेकर झगड़ते न हों. बिग बॉस के इस 13 वें सीजन में कंटेस्टेंट एकदूसरे को नीचा दिखाने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं. आज यानी 3 जनवरी के एपिसोड में माहिरा शर्मा अपने दोस्त पारस छाबड़ा को थप्पड़ मारते हुए दिखेंगी.

दरअसल, घर में खाने को लेकर विवाद में जब माहिरा नाराज होती हैं तो पारस उन्हें मनाने जाते हैं. पारस, माहिरा से पूछते हैं कि तुम नाराज क्यों हो. पारस, माहिरा को मनाते हुए किस करने की कोशिश करते हैं. जिस पर नाराज माहिरा, पारस को थप्पड़ जड़ देती हैं. इसके बाद पारस अपना आपा खो देते हैं माहिरा पर चिल्लाते हुए कहते हैं कि मैं उन लड़कियों से दूर रहता हूं जो हाथ उठाती हैं. मेरे लिए लड़कियों से पहले मेरा स्वाभिमान है.

बता दें कि बिग बॉस के घर में पारस और माहिरा की जोड़ी फैंस को भी काफी पसंद है. पारस कई बार शो में माहिरा के लिए अपने प्यार को जाहिर कर चुके हैं. अब दोनों के इस झगड़े के बाद शो में ये देखना मजेदार होगा कि पारस-माहिरा की दोस्ती पहले जैसे बनी रहती हैं या नहीं.

बता दें कि शो में इस बार एक ज्योतिषी की एंट्री होगी. जो घरवालों को उनके भविष्य को लेकर कई खुलासे करेगा. ज्योतिषी सिद्धार्थ शुक्ला को बताते हैं कि वह अपनी भावनाओं और विश्वास के कारण परेशानी में पड़ जाते हैं. तो वहीं ज्योतिषी, आरती सिंह को बताते हैं कि वह जल्द शादी कर सकती हैं.