logo-image
लोकसभा चुनाव

Bigg boss OTT 2: हफ्ते की बीच में शो से बाहर हुईं आलिया सिद्दीकी, जानें एविक्शन के कारण

आलिया ने बिग बॉस ओटीटी 2 में आठवें कंटेस्टेंट के रूप में मजबूत कंटेस्टेंट के रूप में एंटर किया. उन्होंने कहा था कि वह दुनिया को यह दिखाने के लिए आई थी कि वह सच में कौन है

Updated on: 28 Jun 2023, 09:11 AM

नई दिल्ली:

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) की पत्नी आलिया सिद्दीकी (Aliya Siddiqui)  को चल रहे रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg boss OTT 2) से बाहर कर दिया गया है. हफ्ते के मीड में हुए हैरानीप्रद इविक्शन के कारण उन्हें घर छोड़ना पड़ा. इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए आलिया को जिया शंकर के साथ नॉमिनेट किया गया था. वह पुनीत सुपरस्टार के बाद शो से बाहर होने वाली दूसरी प्रतियोगी हैं.आलिया ने बिग बॉस ओटीटी 2 में आठवें कंटेस्टेंट के रूप में मजबूत कंटेस्टेंट के रूप में एंटर किया. उन्होंने कहा था कि वह दुनिया को यह दिखाने के लिए थी कि वह सच में कौन है और अपनी छवि को साफ करने के लिए थी.

आलिया ने स्वीकार किया था कि उनकी एकमात्र सार्वजनिक पहचान एक स्टार पत्नी के रूप में है. वह एक निर्माता भी हैं लेकिन मुख्य रूप से नवाजुद्दीन के साथ कानूनी लड़ाई के लिए खबरों में रही हैं.
पूजा ने बिग बॉस को बताया था कि उन्हें आलिया का एक ऐसा पक्ष देखने को मिला जो उन्हें डरावना लगा. उन्होंने कहा, "मैं पिछले हफ्ते आलिया सिद्दीकी की पर्सनैलिटी को लेकर काफी कंफ्यूज हो गई थी. मैं उन्हें पढ़ नहीं पाई हूं. पिछले 24 घंटों में मैंने उनकी एक झलक देखी जो काफी डरावनी थी.''

पूजा ने आलिया पर कसा तंज

हाल ही में बिग बॉस ओटीटी 2 हाउस के अंदर एक टास्क के दौरान पूजा भट्ट ने आलिया से कहा था कि उसे पीड़िता का किरदार निभाना बंद कर देना चाहिए. उन्होंने कहा कि खुद सहित कई महिलाओं ने भी अपनी शादी टूटते देखी है लेकिन वे आगे बढ़ जाती हैं.  बता दें, शो में, कंटेस्टेंट को एविक्शन प्रोसेस के लिए को-कंटेस्टेंट को नॉमिनेट करने के लिए कहा गया था. पूजा ने आलिया का नाम लिया था और उसकी वजह बताई थी.अपने कॉमिक वीडियो के लिए मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर पुनीत सुपरस्टार शो के प्रीमियर के 24 घंटे के अंदर बाहर हो गए. बिग बॉस में ऐसा पहली बार हुआ कि कोई कंटेस्टेंट इतने कम समय में बाहर हो गया.