logo-image
लोकसभा चुनाव

Alia Siddiqui ने पूजा भट्ट को लगाई फटकार, कहा विक्टिम कार्ड खेलती हैं पूजा

आलिया सिद्दीकी ने हाल ही में पूजा भट्ट को 'विक्टिम कार्ड खेलने' और 'अपने पिता महेश भट्ट के नाम का इस्तेमाल करने' के लिए फटकार लगाई.

Updated on: 02 Jul 2023, 10:56 PM

नई दिल्ली:

आलिया सिद्दीकी बिग बॉस ओटीटी 2 से बाहर होने के बाद से कई वायरल बयान दे रही हैं. उन्होंने हाल ही में खुलासा किया था कि उनके खिलाफ गुजारा भत्ता के आरोप झुठे हैं, और उन्होंने अपने शेयरिंग घर को छोड़कर एक्स पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी से एक पैसा भी नहीं लिया है. अब, उन्होंने बिग बॉस ओटीटी 2 की कंटेस्टेंट पूजा भट्ट को विक्टिम कार्ड खेलने के लिए लताड़ लगाई है. उन्होंने खुद पर लगे विक्टिम कार्ड खेलने के आरोपों पर भी सफाई दी. उन्होंने कहा कि निर्माता चाहते थे कि वह शो का हिस्सा बनें क्योंकि वे उन्हें 'सर्वाइवर' के रूप में देखते थे. आलिया ने नवाजुद्दीन के मैटर पर बात करने और बयान देने के लिए कंगना रनौत को भी बुलाया था.

एक इंटरव्यू में आलिया ने बताया कि 'मैं बेचारी बनके कभी नहीं आई. अगर मैं बेचारी होती तो मैं इस शो में कभी नहीं होती. मुझे बीबी ओटीटी पर लाया गया, क्योंकि उन्हें लगा कि मैं एक फाइटर हूं और अन्याय के खिलाफ आवाज उठा सकती हूं और शायद यही कारण है कि मैं शो में हूं. अगर मैं बेचारी होती तो अपने पति के खिलाफ केस कर देती, खूब पैसे कमाती' उन्होंने पूजा भट्ट पर कमेंट किया और कहा, पूजा कहती रहती है 'मैं महेश भट्ट की बेटी हूं', अरे भाई आप खुद पूजा भट्ट हो 'मैं महेश भट्ट की बेटी हूं', आप एक जाना पहचाना नाम हैं. 

उन्होंने आगे कहा पूजा भट्ट आप अपने आप में एक मशहूर अभिनेत्री और मशहूर शख्सियत हैं, फिर आपको अपने पिता के टैग की जरूरत क्यों है? वह विक्टिम कार्ड खेल रही है, मैं नहीं' वो येड़ा बन के पेड़ खा रहे हैं. वो निर्दोष बनकर सभी लाभों का आनंद लेने की कोशिश कर रही हैं.”

यह भी पढ़ें- अपनी जिम्मेदारियों को लेकर मिमी चक्रवर्ती को है एहसास, जो बनाता हैं उन्हें खास

बॉस ओटीटी 2 में जिया शंकर, मनीषा रानी, अभिषेक मल्हन, साइरस ब्रोचा, पूजा भट्ट, जद हदीद और फलक नाज़ भी प्रतियोगी हैं. इस हफ्ते अभिषेक मल्हान, आकांक्षा पुरी और जिया नॉमिनेटेड हैं. बिग बॉस ओटीटी 2 जियोसिनेमा ऐप पर स्ट्रीम होता है और सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे प्रसारित होता है.