logo-image
लोकसभा चुनाव

Bigg Boss OTT 2: 'नवाजुद्दीन से एक पैसा भी नहीं लिया...आलिया सिद्दीकी का खुलासा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स वाइफ आलिया सिद्दीकी ने अपने तलाक को लेकर कई खुलासे कर डाले हैं. आलिया ने बताया कि तलाक के बाद पैसों का लेन-देन कोर्ट के आदेश पर होता है.

Updated on: 30 Jun 2023, 08:11 AM

नई दिल्ली:

Bigg Boss OTT Season 2: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 में बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स वाइफ आलिया सिद्दीकी भी शामिल हुई हैं. फिलहाल आलिया बिग बॉस से एलिमिनेट हो चुकी हैं. उन्होंने शो में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर गंभीर खुलासे किए थे. आलिया ने नवाजुद्दीन के साथ तलाक से लेकर झगड़े और अपने नये मिस्ट्री मैन को लेकर भी बात की थी. शो से निकलने के बाद एक इंटरव्यू में आलिया ने बताया कि उन्होंने तलाक के बाद नवाजुद्दीन से गुजारा भत्ता के तौर पर एक पैसा भी एक्स्ट्रा नहीं लिया है. 

आलिया ने खोली रिश्तों की पोल

आलिया सिद्दीकी ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने अपने एक्स हसबैंड से कोई आर्थिक मदद नहीं ली है. एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए, आलिया ने खुलासा किया कि उन्होंने उस आदमी (नवाज) से एक भी रुपया नहीं लिया है. बल्कि उसने उसे लिखित में दे दिया है कि वह मुझसे जो भी चाहे ले सकता है, सिवाय घर के...

आलिया पर लगे थे मोटी रकम ऐंठने के आरोप

आलिया ने आगे बताया कि, मैंने उससे एक रुपया भी एक्स्ट्रा नहीं लिया, बल्कि उससे कहा तुम जो चाहो मुझसे ले लो बस ये घर रहने दो. इस घर में मेरी बराबर की हिस्सेदारी है. अपनी जिंदगी जीने के लिए मुझे घर की जरूरत है. उस घर में आलिया नवाज से अपना आधा हिस्सा चाहती हैं ताकि वह अपना बकाया चुका सकें और खुद की देखभाल कर सकें. उन्होंने कहा कि उनके और नवाज के बीच जो भी पैसों का लेन-देन हुआ है वो अदालत द्वारा अनिवार्य है. उन्होंने कहा कि नवाज उन्हें मासिक आधार पर जो भी रकम दे रहे हैं, वह इसलिए है क्योंकि अदालत ने उन्हें ऐसा करने का आदेश दिया है.

आलिया ने यह भी बताया कि नवाज को उन्होंने ही छोड़ा है. उनके तलाक की वजह यही रही है कि नवाज ने हमेशा उन्हें पैसे देने के ताने मारे हैं. आलिया ने यह भी साफ किया कि अभी उनका नवाज से आधिकारिक तौर पर तलाक नहीं हुआ है.

कौन है आलिया का मिस्ट्री मैन

इंटरव्यू में आलिया ने अपनी जिंदगी में आए नए शख्स के बारे में बात की. अपने नए रिश्ते के बारे में बताते हुए उन्होंने खुलासा किया कि उनकी मुलाकात इटली के इस शख्स से एक पार्टी में हुई थी. दोनों के बीच गहरी दोस्ती है लेकिन अभी इस रिश्ते को कोई नाम नहीं देना चाहते हैं.