logo-image

'लेडी सिंघम' बनकर आ रही हैं रानी चटर्जी, देखिए उनका दमदार लुक

यह फिल्‍म इस साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है. उससे पहले आज एक समारोह में फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक आउट किया गया है

Updated on: 02 Oct 2019, 11:55 AM

नई दिल्ली:

भोजपुरी की एक्‍शन क्‍वीन रानी चटर्जी के यूं तो आपने कई रूप देखें होंगे, मगर आज नवरात्रि के पावन अवसर पर उनका एक अनोखा और रोमांचित करने वाला अवतार सामने आया है. हम बात कर रहे हैं, उनके अपकमिंग फिल्‍म ‘लेडी सिंघम’ की.

इसका फर्स्‍ट लुक आज आउट कर दिया गया है, जो काफी भव्‍य है. इसमें रानी लेडी कॉप की भूमिका में नजर आ रही हैं. फर्स्‍ट लुक में उनके तीन शेड्स नजर आये हैं, जो बेहद खूबसूरत हैं. फिल्‍म में रानी के अलावा बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शक्ति कपूर भी नजर आने वाले हैं. फिल्‍म के निर्माता सरला एस सरोगी व राहुल शर्मा और निर्देशक दिलीप गुलाटी हैं.

यह भी पढ़ें: गांधी जयंती के मौके पर सलमान खान ने दिया ये स्पेशल मैसेज, साथ में फैंस से की ये अपील

यह फिल्‍म इस साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है. उससे पहले आज एक समारोह में फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक आउट किया गया है. हालांकि रानी इससे दूर रहीं, क्‍योंकि बीते दिनों रानी एक रोड एक्‍सीडेंट में घायल हो गईं थी. जिसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया था. मगर अब वे अस्‍पताल से घर लौट आयी हैं.

इस पर फिल्‍म के निर्माता और निर्देशक ने उनके जल्‍दी स्‍वस्‍थ होने की कामना की और कहा कि रानी एक बहादुर सोल हैं. वे इस फिल्‍म में भी एक दमदार लेडी कॉप की भूमिका में है, जिसकी एक झलक जल्‍द ही ट्रेलर में देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें: गांधी जयंती के मौके पर प्रकाश राज ने किया ट्वीट, पूछा- सुलगता हुआ सवाल

रानी के अपोजिट इस फिल्‍म में युवा और प्रतिभाशाली अभिनेता गौरव झा नजर आने वाले हैं. दोनों ने जमकर काम किया और उनकी केमेस्‍ट्री शानदार है. यह फिल्‍म में दर्शक बखूबी देख पायेंगे.