logo-image

Video: शुभी शर्मा के चक्कर में पड़े खेसारी, 'बुलेट पर ओढनी बांध के' साथ बैठाते आए नजर

Khesari Song आतंकवादी फिल्म के इस रोमांटिक सॉन्ग को खेसारी ने अपनी आवाज दी है तो वहीं इसके लिरिक्स आजाद सिंह ने दिए हैं. अगर इसके व्यूज के बारे में बात करे तो अब तक इसे 92 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Updated on: 14 Sep 2019, 02:48 PM

नई दिल्ली:

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और शुभी शर्मा (Shubhi Sharma) का गाना 'बुलेट पर बैठा' इनदिनों यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इस गाने में खेसारी और शुभी की रोमांटिक केमिस्ट्री आपको काफी पसंद आएगी. जिसमें खेसारी, शुभी शर्मा को मनाते हुए नजर आ रहे हैं.

'आतंकवादी' फिल्म के इस रोमांटिक सॉन्ग को खेसारी (Khesari Lal Yadav) ने अपनी आवाज दी है तो वहीं इसके लिरिक्स आजाद सिंह ने दिए हैं. अगर इसके व्यूज के बारे में बात करे तो अब तक इसे 92 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

यह भी पढ़ें: सागर किनारे हॉट बिकिनी में नजर आईं मोनालिसा, देखें उनकी Sizzling अदाएं

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी एक बार फिर साथ नजर आने वाले हैं. दोनों की फिल्म 'बागी एक योद्धा' (BAAGHI Ek Yodha) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है.

फिल्म में खेसारी लाल एक फौजी की भूमिका में दिखाई देंगे. इसके अलावा फिल्म में उनका जबरदस्त एक्शन भी देखने को मिलेगा.तो वहीं काजल राघवानी खेसारी के साथ फिल्म में रोमांस का तड़का लगाती हुई दिखाई देंगी.