logo-image
लोकसभा चुनाव

Akansha Dubey death:आकांक्षा दुबे की मौत क लिए जिम्मेदार हैं ये दो नाम, मां ने किया बड़ा खुलासा

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की ड्रीम गर्ल आकांक्षा दुबे (Akansha Dubey death) के 26 मार्च को आकस्मिक निधन से पूरे देश में सदमे की लहर दौड़ गई है.

Updated on: 27 Mar 2023, 05:36 PM

मुंबई :

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की ड्रीम गर्ल आकांक्षा दुबे (Akansha Dubey death) के 26 मार्च को आकस्मिक निधन से पूरे देश में सदमे की लहर दौड़ गई है. आत्महत्या से कथित मौत के ठीक एक दिन बाद, स्टारलेट की मां ने भोजपुरी गायक समर सिंह (Samar Singh) और उनके भाई संजय सिंह (Sanjay Singh) पर अपनी बेटी की मौत के लिए जिम्मेदार होने का आरोप लगाया है. लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार दिवंगत एक्ट्रेस की मां मधु दुबे ने समर सिंह और उनके भाई संजय सिंह पर अपनी बेटी की मौत का कारण होने का आरोप लगाया है. आकांक्षा के निधन के ठीक एक दिन बाद, मधु ने खुलासा किया कि समर सिंह और संजय सिंह भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा को उसके तीन साल से अधिक समय से किए गए काम के लिए कोई पैसा नहीं दे रहे थे. यह बताते हुए कि राशि करोड़ों में थी, स्टारलेट की माँ ने आगे कहा कि आकांक्षा ने उन्हें फोन पर बताया था कि संजय सिंह ने उन्हें इस साल 21 मार्च को जान से मारने की धमकी दी थी.

डिप्रेशन से पीड़ित थीं आकांक्षा दुबे 

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे, जो एक शूटिंग के लिए वाराणसी, उत्तर प्रदेश में थीं ने कथित तौर पर अपने होटल में आत्महत्या कर ली थी. वह केवल 25 वर्ष की थी, हालांकि पुलिस अभी भी एक्ट्रेस की चौंकाने वाली मौत के कारणों की जांच कर रही है, लेकिन पहली नजर से देखे तो ये आत्महत्या का मामला लगता है. मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस 2018 में डिप्रेशन से पीड़ित थीं और उन्होंने अपने पेशेवर जीवन से ब्रेक ले लिया था.

ये भी पढ़ें-Ram Charan Birthday : चिरंजीवी ने बेटे राम चरण को ऐसे दी जन्मदिन की बधाई, फैंस ने कहा - गर्व है...

दिवंगत एक्ट्रेस ने कुछ साल पहले ही वापसी की थी, अपनी वापसी के बाद, उन्होंने उल्लेख किया था कि उनकी माँ ने उनके जीवन के सबसे बुरे दौर में उनकी मदद की थी.आकांक्षा भोजपुरी सिनेमा में काफी पॉपुलर थीं. उन्होंने 17 साल की उम्र में मेरी जंग मेरा फैसला नाम की फिल्म से डेब्यू किया था. वह मुझसे शादी करोगी (भोजपुरी), वीरों के वीर, फाइटर किंग, कसम पैदा करने के 2 और अन्य प्रोजेक्ट्स में भी देखी गई थीं. आकांक्षा दुबे की मौत के बाद एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया जिसमें भोजपुरी एक्ट्रेस रोते हुए नजर आ रही हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई ने रिपोर्ट्स का हवाला देते हुए कहा कि आकांक्षा मौत से पहले इंस्टाग्राम पर लाइव हुई थीं. कई ट्विटर यूज़र्स ने क्लिप का वह हिस्सा शेयर किया जिसमें आकांक्षा अपना मुंह ढंक कर रोती हुई दिखाई दे रही है.